Move to Jagran APP

पंजाब सरकार ने VAT असेसमेंट के लिए ओटीएस की अंतिम तिथि आगे बढ़ाई, ट्रेडर्स फोरम ने फैसले को सराहा

पंजाब सरकार द्वारा वैट असेसमेंट के लिए लाई गई वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) की समय अवधि 30 अप्रैल से बढ़ा दी गई है। ट्रेडर्स फोरम की तरफ से सरकार से इसको लेकर लगातार मांग की जा रही थी ।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 01:17 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 01:17 PM (IST)
पंजाब सरकार ने VAT असेसमेंट के लिए ओटीएस की अंतिम तिथि आगे बढ़ाई, ट्रेडर्स फोरम ने फैसले को सराहा
वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) की समय अवधि 30 अप्रैल से बढ़ाकर 30 जून कर दी गई है।

जालंधर, जेएनएन। वैट असेसमेंट के लिए लाई गई वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) की समय अवधि 30 अप्रैल से बढ़ाकर 30 जून कर दी गई है। ट्रेडर्स फोरम की तरफ से सरकार से मांग की जा रही थी कि कोविड-19 काल में समूचे व्यापारी वर्ग को इसका फायदा पहुंचाने के लिए इसकी समय सीमा बढ़ाई जाए।

loksabha election banner

ट्रेडर्स फोरम की तरफ से ओटीएस की समय सीमा बढ़ाए जाने को सराहनीय बताते हुए मांग की गई है कि स्कीम की घोषणा के वक़्त यह कहा गया था कि इसके अंतर्गत 31 दिसंबर 2020 तक के वे कारोबारी भी फायदा उठा सकते हैं, जिनकी तरफ विभाग का बकाया है। हालांकि विभाग द्वारा यह राहत सिर्फ 2013-2014 तक ही दी जा रही है जोकि न्याय संगत नही है।

ट्रेडर्स फोरम के रविन्द्र धीर, बलजीत सिंह अहलूवालिया, सुरेश गुप्ता, अमित सहगल, विपन प्रिंजा, अरुण बजाज, राकेश गुप्ता, संदीप गांधी ने कहा है कि एक तो बकाया हेतु 31 दिसंबर 2020 तक राहत घोषित हो और दूसरा प्रोफेशनल एक्स पूर्ण रूप से वापस लिया जाए।

-------------------

यह भी पढ़ेंः ट्रेडर्स बोर्ड का सदस्य बनने पर कालिया को किया सम्मानित

जालंधर। डेरा बाबा यकीन शाह डेरा की तरफ से ट्रेडर्स बोर्ड पंजाब के नवनियुक्त प्रदेश सदस्य जिम्मी शेखर कालिया को सम्मानित किया गया। सदस्य बनने के बाद डेरे में नतमस्तक होने पहुंचे जिम्मी को संस्था के प्रधान अशोक सभ्रवाल, राजिंदर भोला, बिट्टा ने सम्मान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लंबे समय से समाज सेवा के साथ-साथ राजनीतिक स्तर पर लोगों की मदद कर रहे जिम्मी कालिया को पार्टी ने बनता सम्मान दिया है। मौके पर विलियम, शाम, अजय सभ्रवाल, साहिल, नंदीश आनंद, सतीश कुमार, चन्नी, मंगा, लक्की, गोपी, दीवान, दीपू व सदस्य मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.