Move to Jagran APP

Punjab Coronavirus Update: पंजाब में फिर डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में दो मरीजों की मौत, 195 नए मामले आए सामने

Punjab Coronavirus Update राज्य में कोरोना वायरस का खतरा फिर बढ़ने लगा है। राज्य में शुक्रवार को दो मरीजों की इस बीमारी से मौत हो गई जबकि 195 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इतने केस मिलने से सेहत विभाग की चिंता बढ़ गई है।

By DeepikaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 10:11 AM (IST)
Punjab Coronavirus Update: पंजाब में फिर डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में दो मरीजों की मौत, 195 नए मामले आए सामने
Punjab Coronavirus Update पंजाब में बढ़ रहा कोरोना का खतरा। (सांकेतिक चित्र)

जागरण टीम, जालंधर। Punjab Coronavirus Update: पंजाब में कोरोना के नए मामलों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। राज्य में कोरोना के कारण शुक्रवार को दो मरीजों की मौत हो गई। वहीं 195 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। राज्य में अब सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 1194 हो गई है।

prime article banner

119 लोगों ने कोरोना को दी मात

लुधियाना और मोहाली में एक-एक कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया है। सेहत विभाग के अनुसार 119 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है। इनमें से 31 आक्सीजन और तीन मरीज वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान लुधियाना में कोरोना के सबसे ज्यादा 40, बठिंडा में 37, मोहाली में 28, जालंधर में 19, पटियाला में 17 और अमृतसर में 12 नए केस मिले।

कोरोना के 21 केस आए और एक की मौत

बता करें जालंधर की तो शहर में शुक्रवार को 21 नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत भी हो गई। तीन महीने में पहली बार सक्रिय मरीजों की संख्या 79 तक पहुंच गई है। अस्पताल में दाखिल होने वाले मरीजों की संख्या भी पांच हो गई है। इनमें दो सिविल अस्पताल और तीन निजी अस्पतालों में भर्ती है। शुक्रवार को निजी अस्पताल में कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला जीटीबी नगर की रहने वाली थी। एक परिवार को दो सदस्यों व पांच बुजुर्ग भी कोरोना की चपेट में आए हैं।

23 से 81 साल आयु वर्ग के मरीज भार्गव कैंप, भोगपुर, सीआरपीएफ कैंपस, बाबा बुड्डा एनक्लेव, किशनपुरा, सिविल अस्पताल, पंडोरी राजपूत, गुरु तेग बहादुर नगर, जनता अस्पताल, जालंधर हाइट्स, अर्बन एस्टेट, राजिंदर नगर, करोल बाग, मनसूरपुर, संतोखपुरा व शाहकोट से संबंधित है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab News: केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप, डीजीपी के निर्देश पर पंजाब पुलिस ने शुरू की जांच

यह भी पढ़ेंः-Jalandhar Weather Update: शहर में मानसून की एंट्री से मौसम हुआ सुहावना, अगले 6 दिनों तक छाए रहेंगे बादल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.