Move to Jagran APP

हत्यारोपितों की लास्ट लोकेशन दकोहा की निकली, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

गत शनिवार को प्रीत नगर में हुए व्यापारी गुरमीत सिंह टिकू की हत्या के मामले में 36 घंटे बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 09:47 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 10:25 PM (IST)
हत्यारोपितों की लास्ट लोकेशन दकोहा की निकली, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
हत्यारोपितों की लास्ट लोकेशन दकोहा की निकली, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता जालंधर

loksabha election banner

गत शनिवार को प्रीत नगर में हुए व्यापारी गुरमीत सिंह टिकू की हत्या के मामले में 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान हो जाने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपितों की तलाश में लगातार छापामारी कर रही है। बदमाशों की आखिरी लोकेशन दकोहा में मिली है। इसके बाद आशंका जताई जा रही है कि बदमाश होशियारपुर या दिल्ली की तरफ निकल गए हैं।

बीते शनिवार को पांच हथियारबंद बदमाशों ने अमन नगर के रहने वाले एक व्यापारी की प्रीत नगर स्थित उनकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी थी। इस दौरान बदमाशों ने 15 राउंड फायरिग करते हुए इलाके में दहशत फैला दी थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतक गुरमीत के पिता की शिकायत के बाद दो नामजद सहित पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। बदमाशों की तलाश में पुलिस की सात टीमें जुटी हुई है। गुरमीत के शरीर से निकली चार गोलियां, बाकी हो गई थीं आरपार

गुरमीत सिंह टिकू का पोस्टमार्टम चार डाक्टरों के पैनल ने किया। इसमें चार गोलियां शरीर से निकाली गई। बाकी गोलियां शरीर के आरपार हो गई थीं। टिकू का अंतिम संस्कार कोट किशन चंद के श्मशानघाट में रविवार दोपहर को कर दिया गया। शहर में कानून व्यवस्था फेल : केडी भंडारी

प्रीत नगर हत्याकांड को लेकर बीजेपी के पूर्व सीपीएस केी भंडारी ने सरकार और प्रशासन पर जमकर हमला बोला है। भंडारी ने कहा कि जालंधर में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। शहर में अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस प्रशासन इन्हें रोकने में नाकाम नजर आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.