Move to Jagran APP

Jalandhar Power Cut Alert! रविवार को लगेगा 4 घंटे का कट, फोकल प्वाइंट सहित 50 क्षेत्रों में गुल रहेगी बत्ती

Power Cut in Jalandhar जालंधर में रविवार को फीडर की मरम्मत के कारण 50 क्षेत्रों में बिजली कट लगेगा। कट चार घंटे तक का लगेगा। इसकी सूचना पावरकाम ने दी है। गर्मियों से पहले पावरकाम बिजली के तारों ट्रांसफार्मरों की मेंटीनेंस के तहत मरम्मत करवा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 02:58 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:23 PM (IST)
Jalandhar Power Cut Alert! रविवार को लगेगा 4 घंटे का कट, फोकल प्वाइंट सहित 50 क्षेत्रों में गुल रहेगी बत्ती
जालंधर में रविवार २९ नवंबर को कई क्षेत्रों में बिजली गुल रहेगी। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। पावरकाम से शहर के लोगों के लिए बड़ी खबर आई है। रविवार को फीडर की मरम्मत के कारण शहर के पचास से अधिक इलाकों की बिजली बंद रहेगी। इन स्थानों पर चार घंटे तक का कट लगेगा। पावरकाम की तरफ से मिली सूचना के अनुसार 66केवी टांडा रोड से चलने वाले 11केवी फीडर की मरम्मत लेकर विभिन्न इलाकों में बिजली की कटौती की जाएगी।

loksabha election banner

इन इलाकों में सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक कट

राम लीला मंदिर रोड, इंडस्ट्री एरिया, बुलंदपुर रोड, राम बाग, परशुराम नगर, यूनिक पाइप फिटिंग, ट्रांसपोर्ट नगर, गोशाला, कोटला रोड, होशियारपुर रोड, न्यू हरदीप नगर, अमन नगर में बिजली सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक बंद रहेगी।

यहां सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक गुल रहेगी बत्ती

वहीं, 132केवी काहनपुर के अधीन आते 11केवी फीडर की मरम्म्त को लेकर काहनपुर आबादी, पठानकोट रोड, भीम नगर, धोगड़ी रोड, कबूलपूर, कोटला, सेखों में बिजली बंद रहेगी। 11केवी फीडर की मरमम्त को लेकर विभिन्न इवाकों में बिजली सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक बंद रहेगी। इसके अलावा गुरु अमरदास नगर, कालिया कालोनी, इंडस्ट्री एरिया रोड, रूलिया शाह, फोकल प्वाइंट एरिया, गदईपुर, राजा गार्डन इलाकों में भी बिजली बंद रहेगी।

फोकल प्वाइंट में भी लगेगा कटः पावरकाम

पावरकाम के डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिंदर सिंह बांसल ने कहा कि फीडर की मरम्मत को लेकर विभिन्न इलाकों में रविवार को बिजली बंद रहेगी। बिजली फोकल प्वाइंट व गदईपुर में भी बंद रहेगी। दोपहर तीन बजे के बाद बिजी सुचारू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि फीडर को सुचारू किया जा जा रहा है। गर्मियों से पहले फीडर, तारों, ट्रांसफार्मर की मेंटीनेंस की जा रही है। बता दें कि पावरकाम की ओर से रविवार को अलग-अलग तरह की मरम्मत के लिए अक्सर कटौती की जाती है। हालांकि इतने बड़ी संख्या में क्षेत्रों में बिजली कटौती काफी लंबे समय के बाद देखी जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.