Move to Jagran APP

Missing Cash Case: पटियाला में एएसआई जोगिंदर के घर पुलिस की रेड, पूछताछ के लिए बेटे को उठाया

सिविल वर्दी में पहले करीब चार मुलाजिम एएसआई जोगिंदर सिंह के घर पहुंचे। दो घंटे बाद वहां पुलिस की पांच गाड़ियां और पहुंची और दो लोगों को उठाकर साथ ले गईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 09:37 PM (IST)
Missing Cash Case: पटियाला में एएसआई जोगिंदर के घर पुलिस की रेड, पूछताछ के लिए बेटे को उठाया
Missing Cash Case: पटियाला में एएसआई जोगिंदर के घर पुलिस की रेड, पूछताछ के लिए बेटे को उठाया

जेएनएन, पटियाला/जालंधर। फादर एंथोनी के घर से बरामद कैश में से 6.34 करोड़ रुपये गायब होने के मामले में फंसे एएसआई जोगिंदर सिंह के पटियाला स्थित घर पर पुलिस ने मंगलवार रात रेड की। पुलिस को जोगिंदर तो नहीं मिला पर वह उसके बेटे को पूछताछ के लिए उठाकर ले गई है।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार सिविल वर्दी में पहले करीब चार मुलाजिम आए, जो करीब दो घंटे तक वहां रहे। इसके बाद वहां पुलिस की पांच गाड़ियां और पहुंची और दो लोगों को उठाकर ले गईं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एएसआई जोगिंदर सिंह के बेटे को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस को जोगिंदर सिंह के अपने बेटे के साथ फोन कॉल होने के सबूत मिले हैं। उधर, पुलिस ने पूरे मामले पर चुप्पी साथ रखी है। एसएसपी पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू ने सिर्फ इतना कहा कि रेड डाली गई है लेकिन इससे अधिक कुछ नहीं कह सकते।

फादर एंथोनी ने पुलिस पर लगाए थे 6.34 करोड़ गायब करने के आरोप

बता दें कि गत 30 मार्च को खन्ना पुलिस ने जालंधर के प्रतापपुरा में रेड डालकर फादर एंथोनी के घर से 9.66 करोड़ बरामद किए थे। पुलिस का आरोप था कि ये हवाला मनी है। वहीं, अगले दिन फादर एंथोनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि उनके घर पर करीब 16 करोड़ रुपये थे और पुलिस ने केवल 9.66 करोड़ की बरामदगी दिखाकर बाकी 6.34 करोड़ रुपये हड़प लिए हैं।

एसआईटी कर रही है मामले की जांच

मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचने और संगीन आरोपों से सकते में आए डीजीपी दिनकर गुप्ता ने मामले की जांच आईजी क्राइम पीके सिन्हा को सौंप दी थी। सिन्हा ने अपनी रिपोर्ट में खन्ना पुलिस के दो एएसआई राजप्रीत सिंह, जोगिंदर सिंह और एक मुखबिर सतिंदर सिंह पर शक जताया था। पिछले दिनों मामले में तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद इसकी जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) को सौंप दी गई थी। तभी से तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हाथ-पैर मार रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.