Punjab: पुलिस ने छापामारी कर होटल से नाबालिग जोड़े को पकड़ा, घंटों के हिसाब से बिना डाक्यूमेंट किराये पर कमरा देता था लॉज

मोगा में प्रेमी जोड़ों को प्रति घंटा किराया लेकर बिना डाक्यूमेंट के कमरा देने वाले होटल व लाज के खिलाफ डीएसपी सिटी जशनदीप सिंह ने मोर्चा खोल दिया है। भगत सिंह मार्केट स्थित गिल लाज से मंगलवार को उन्होंने दूसरे जिले से आकर रुके नाबालिग प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया।

Vinay KumarPublish: Wed, 18 Aug 2021 09:24 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 09:24 AM (IST)
Punjab: पुलिस ने छापामारी कर होटल से नाबालिग जोड़े को पकड़ा, घंटों के हिसाब से बिना डाक्यूमेंट किराये पर कमरा देता था लॉज

संवाद सहयोगी, मोगा। मोगा में प्रेमी जोड़ों को प्रति घंटा किराया लेकर बिना डाक्यूमेंट के कमरा देने वाले होटल व लाज के खिलाफ डीएसपी सिटी जशनदीप सिंह ने मोर्चा खोल दिया है। शहर की प्रमुख भगत सिंह मार्केट स्थित गिल लाज से मंगलवार को उन्होंने दूसरे जिले से आकर रुके नाबालिग प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया। गिल लाज की ओर से दोनों के किसी प्रकार के डाक्यूमेंट जमा कराए बिना उन्हें कमरा दे दिया गया था। पुलिस ने बच्चों को चेतावनी देकर उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया, जबकि गिल लाज संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज की है। डीएसपी सिटी जश्नदीप सिंह गिल ने बताया कि उनके द्वारा गलत तत्वों पर नजर रखने के साथ अवैध कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अभियान चलाया हुआ है। जिस कड़ी के तहत उन्होंने मंगलवार को मिली सूचना के तहत शहीद भगत सिंह मार्केट के पास स्थित होटल गिल लाज में छापामारी की। जहां से एक नाबालिग प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि प्रेमी जोड़ा अन्य जिले से संबंधित था। उन्होंने नाबालिग बच्चों को देखते हुए होटल संचालक हरबंस सिंह गिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- जहरीली दवा निगल लेने से दो की मौत

मोगा। जिले में गलती से जहरीली दवा का सेवन करने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिए हैं।

केस 1 : थाना निहाल सिंह वाला में तैनात एएसआइ कृपाल सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय राज सिंह निवासी हिम्मतपुरा ने सोमवार को गलती से घर में पड़ी किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया। उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

केस 2 : थाना मैहना में तैनात एएसआइ नायब सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय बलवीर सिंह निवासी मैहना के छोटे भाई की तीन माह पहले मौत हो गई थी, जिसके कारण में मानसिक तौर पर परेशान रहता था। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सोमवार को सायं बलवीर सिंह ने गलती से घर में रखे किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया। इसके बाद हालत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई।

 

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept