Move to Jagran APP

चुनाव और गणतंत्र दिवस के दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस ने कमर कसी

विधानसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर ने शहर में सुरक्षा कायम रखने के लिए कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:17 PM (IST)
चुनाव और गणतंत्र दिवस के दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस ने कमर कसी
चुनाव और गणतंत्र दिवस के दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस ने कमर कसी

संवाद सहयोगी, जालंधर : विधानसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर ने शहर में सुरक्षा कायम रखने के लिए कमर कस ली है। शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान डीसीपी जसकिरण जीत सिंह तेजा, एडीसीपी सोहेल मीर, गुरबाज सिंह के अलावा एनसीबी आइबी, काउंटर इंटेलिजेंस और पैरा मिलिट्री फोर्स के अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि गणतंत्र दिवस और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शहर में ला एंड आर्डर की स्थिति बरकरार रखी जाए। इसके अलावा शहर में कोविड-19 के नियमों की पालना करवाने के लिए भी पुलिस सख्ती करे। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से जो भी निर्देश मिले हैं, उनका सख्ती से पालन करवाया जाए और इसके लिए सारे अधिकारी खुद संज्ञान लें।

loksabha election banner

इसके बाद दोपहर पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया और सर्च अभियान चलाया। एसीपी सुखजिदर सिंह और सुखदीप सिंह के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स व पंजाब पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। पीएनबी चौक, मिलाप चौक, भगत सिंह चौक, किशनपुरा चौक, दोआबा चौक, श्री देवी तालाब मंदिर से होते हुए फ्लैग मार्च अन्य कई इलाकों में निकला। वहीं रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान भी चलाया गया। पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने बताया कि आने वाले दिनों में यह अभियान जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.