Move to Jagran APP

Punjab Election 2022: मुश्किल में फगवाड़ा कांग्रेस, नेत्रियों की शिकायत पर जिला कार्यकारी प्रधान पर एफआईआर, आप प्रत्याशी मान के हैं खासमखास

फगवाड़ा पुलिस को महिला कांग्रेसी नेत्रियों ने शिकायत दी थी। उसमें कहा गया था कि दलजीत राजू के एक खासमखास मनजोत ने उनके वाट्सएप ग्रुप की एक निजी आडियो को गलत तरीके के साथ शहर के अन्य वाट्सएप और राजनीतिक ग्रुपों में डालकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश की थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:40 AM (IST)
Punjab Election 2022: मुश्किल में फगवाड़ा कांग्रेस, नेत्रियों की शिकायत पर जिला कार्यकारी प्रधान पर एफआईआर, आप प्रत्याशी मान के हैं खासमखास
जिला कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू और उनके एक साथी पर केस दर्ज किया गया है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा। यहां से बड़ी खबर आई है। एक बड़े कांग्रेस नेता पर पुलिस ने कांग्रेस नेत्रियों के ही धरना प्रदर्शन के बाद कार्रवाई की है। कांग्रेस नेता और मौजूदा कांग्रेस जिला कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू और उनके एक साथी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई शनिवार देर रात को महिला कांग्रेसी नेत्रियों की शिकायत पर की गई है। दलजीत राजू फगवाड़ा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जोगिंदर सिंह के मान के खासमखास माने जाते हैं। 

loksabha election banner

गौर हो कि फगवाड़ा पुलिस को महिला कांग्रेसी नेत्रियों ने शिकायत दी थी। उसमें कहा गया था कि दलजीत राजू के एक खासमखास मनजोत ने उनके वाट्सएप ग्रुप की एक निजी आडियो को गलत तरीके के साथ शहर के अन्य वाट्सएप और राजनीतिक ग्रुपों में डालकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की। शिकायत के बाद जब पुलिस ने कार्रवाई न की तो देर रात को महिला कांग्रेसी नेत्रियों ने थाना सिटी के बाहर धरना प्रर्दशन किया था। इसके बाद पुलिस ने जोगिंदर सिंह मान के खासमखास जिला कपूरथला कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान दलजीत राजू और मनजोत पर मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कांग्रेस नेत्रियों के आडियो मैसेज में 500-500 रुपये एकत्र करने की बात कही गई थी। इसी को अन्य ग्रुपों में शेयर करके कहा गया कि पैसे मांगे जा रहे हैं। इसी का कांग्रेस नेत्रियों ने विरोध किया है। 

भाजपा ने की है मुस्तफा की शिकायत

उधर, शनिवार को भाजपा ने मालेरकोटला से कांग्रेस उम्मीदवार के पति पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा की शिकायत चुनाव आयोग से की है। इससे पंजाब का राजनीतिक पारा चढ़ गया है। मुस्तफा कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति हैं। उनकी अपनी पत्नी के पक्ष में मालेरकोटला (संगरूर) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हुआ है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि मुस्तफा जिला व पुलिस प्रशासन को धमकी दे रहे हैं कि उनके (मुस्तफा) जलसे (जनसभा) के समीप हिंदुओं को चुनावी जलसा करने की इजाजत दी गई तो वह ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें - ये है भारत का इस्लामाबाद, 12 मकानों में था क्रांतिकारियों के छिपने का ठिकाना, नेता जी सुभाष चंद्र बोस जुड़ा है रोचक किस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.