Move to Jagran APP

जालंधर के गोपाल नगर में कर्फ्यू के बीच चलाई जा रही गत्ते की फैक्ट्री व गोदाम बंद करवाया

पीसीआर की टीम ने पहले फैक्ट्री की मूवी बनाई व फिर उसके मालिक को तुरंत बंद करने की चेतावनी दी। बाद में ताला लगा दिया गया। पंजाब सरकार ने रविवार को कर्फ्यू के दौरान केवल जरूरी वस्तुओं की दुकानें ही खोले रखने के आदेश जारी किए हुए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:53 AM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 08:53 AM (IST)
जालंधर के गोपाल नगर में कर्फ्यू के बीच चलाई जा रही गत्ते की फैक्ट्री व गोदाम बंद करवाया
पंजाब सरकार ने रविवार को सभी तरह का कारोबार खोलने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया हुआ है।

जालंधर, जेएनएन। कर्फ्यू के बीच साईं दास स्कूल के बैकसाइड स्थित गोपाल नगर में चल रही गत्ते की फैक्ट्री व उसी में बना एक मंजिला गोदाम पीसीआर की टीम ने बंद करवा दिया। पीसीआर की टीम ने पहले यहां पर चलाई जा रही फैक्ट्री की मूवी बनाई व फिर उसके मालिक को तुरंत बंद करने की चेतावनी दी। बाद में ताला लगा दिया गया।

loksabha election banner

दरअसल, पंजाब सरकार ने रविवार को कर्फ्यू के दौरान केवल जरूरी वस्तुओं की दुकानें ही खोले रखने के आदेश जारी किए हुए हैं। इसके अलावा सभी तरह का कारोबार खोलने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया हुआ है। इलाका निवासियों ने घनी आबादी वाले इस रिहायशी इलाके में ज्वलनशील पदार्थों का गोदाम व फैक्ट्री होने पर भी आपत्ति जताई। इस कारण कभी भी बड़ा हादसा होने की आशंका जताते हुए इसे रिहायशी इलाके से हटाने की मांग भी की।

--------------

मॉडल टाउन में गाड़ी डिवाइडर से टकराई, बचा चालक

रविवार देर रात मॉडल टाउन गुरुद्वारा के पास तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में गाड़ी चालक बाल-बाल बच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मॉडल टाउन की तरफ से गुरुद्वारा रोड की तरफ एक तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी। गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना के पश्चात चालक गाड़ी में से उतरा और किसी को फोन किया। उसका कोई साथी आया और उसको ले गया। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.