Move to Jagran APP

करतारपुर में बाजवा ढाबा में घायल मिले व्यक्ति की अस्पताल में मौत, पहचान के लिए सिविल अस्पताल में रखा शव

जालंधर में करतारपुर पुलिस को बाजवा ढाबा दयालपुर के बाहर एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिलने के बाद सिविल अस्पताल दाखिल कराया था। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 04:24 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 04:24 PM (IST)
करतारपुर में बाजवा ढाबा में घायल मिले व्यक्ति की अस्पताल में मौत, पहचान के लिए सिविल अस्पताल में रखा शव
करतारपुर में घायल मिले व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, करतारपुर। जालंधर में करतारपुर पुलिस को बाजवा ढाबा दयालपुर के बाहर एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिलने के बाद सिविल अस्पताल दाखिल कराया था। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई है जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। इस संबंध में करतारपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर महिंदर पाल सिंह ने बताया कि 13 अगस्त को बाजवा ढाबा दयालपुर के बाहर एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा मिला था और 108 एंबुलेंस ने उसे सिविल अस्पताल जालंधर उपचार के लिए दाखिल करवाया था लेकिन कुछ देर बाद इलाज दौरान उसकी मौत हो गई और जिसकी पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

बाजू पर बना है टैटू

सब इंस्पेक्टर मोहिंदर पाल सिंह ने बताया कि मृतक जिसकी बाजू पर दिल का टैटू बना हुआ है जिसकी पहचान ना होने के कारण जालंधर में सिविल अस्पताल के शव गृह में 72 घंटों के लिए रखा गया है तथा धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि यदि किसी को इसके बारे में कुछ पता चले तो करतारपुर पुलिस से संपर्क किया जाए।

यह भी पढ़ें- व्यक्ति से मोबाइल और नकदी छीनने वाले तीन लुटेरे काबू

कपूरथला। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने 12 अगस्त को व्यक्ति से तेजधार हथियार के बल पर नकदी और मोबाइल छीनने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल एक अन्य आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है। थाना सदर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अमरिंदर सिंह निवासी औजला बनवाली ने थाना सदर की पुलिस को बताया कि वह 12 अगस्त को सुबह छह बजे अपने खेत की ओर जा रहा था। गुरुद्वारा साहिब के नजदीक पीछे से दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग आए तथा उसे रोक लिया। इसके बाद तेजधार हथियारों के बल पर उससे मोबाइल और 3000 रुपये छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित की गिरफतार के लिए छापामारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.