Move to Jagran APP

गांवों को जोड़ती लिंक सड़कों की हालत खस्ता, जनता परेशान

भोगपुर से अलग-अलग गांवों को जाती लिक सड़कों की हालत खस्ता हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 06:51 PM (IST)
गांवों को जोड़ती लिंक सड़कों की हालत खस्ता, जनता परेशान
गांवों को जोड़ती लिंक सड़कों की हालत खस्ता, जनता परेशान

संवाद सूत्र, भोगपुर

loksabha election banner

भोगपुर से अलग-अलग गांवों को जाती लिक सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। भोगपुर से बुट्टरां, भोगपुर से लड़ोई व भोगपुर से आदमपुर रोड पूरी तरह टूट चुकी है।

बुट्टरां के किसान हरदयाल सिंह बुट्टर, संधम से तीर्थ सिंह ढिल्लों व अन्य लोगों ने बताया कि हलका आदमपुर व हलका करतारपुर के अलग-अलग गांवों को जाती सड़कों की पिछले चार सालों से किसी ने सुध नहीं ली। ऐसे में भोगपुर के वार्ड नंबर 1 से लड़ोई, वार्ड 10, वार्ड 11 से लुहारां, मुमम्दपुर, चाहड़के, जमालपुर, खानके, बुल्लोवाल, मुरीदपुर, बोपाराय, बुट्टरां को जाती लिक सड़क, चक्क झंडू, इट्टांबद्धी, धमूली, संधम, सूसां, नाजके भेला लिक सड़कें टूटी होने से लोगों में रोष है। बारिश पड़ने के बाद पता ही नहीं चलता कि गांवों को लिक सड़क जाती है या फिर कोई कच्चा रास्ता बना हुआ है। इलाके के लोगों ने सरकार से मांग की कि टूटी सड़कों को जल्द बनाया जाए। राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : टीनू

इस संबंध में विधायक पवन टीनू ने बताया कि लोग कांग्रेस सरकार से बेहद दुखी हैं। कांग्रेस के शासनकाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। टीनू ने कहा कि सरकार ने हलका आदमपुर को विकास के पक्ष से पूरी तरह अनदेखा किया हुआ है। विकास के मुद्दे विधानसभा में उठाए जाने के बावजूद सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.