Move to Jagran APP

जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 76 में समस्याअाें का अंबार, लोगों ने नगर निगम ऑफिस पर दिया धरना

लाेगाें का गुस्सा अाखिरकार फूट ही गया। पुनर्वास की समस्या को लेकर कई बार पार्षद व निगम अधिकारियों को बताया गया है लेकिन कभी भी सुनवाई नहीं हुई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 10:52 AM (IST)
जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 76 में समस्याअाें का अंबार, लोगों ने नगर निगम ऑफिस पर दिया धरना
जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 76 में समस्याअाें का अंबार, लोगों ने नगर निगम ऑफिस पर दिया धरना

जालंधर, जेएनएन। जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 76 के माता संत कौर नगर, गुरु रामदास नगर में सीवरेज की समस्या, स्ट्रीट लाइट और सड़कों की खस्ता हालत को लेकर इलाके के लोगों ने नगर निगम ऑफिस पर धरना दे दिया।  श्री राम भक्त सेना अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा, राष्ट्रीय महासचिव सूरज ठाकुर की नेतृत्व में लगाया गए धरने में राजकुमार गुप्ता, गणेश जसवाल ने बताया कि वार्ड नंबर 76 के इलाके में सीवरेज की समस्या से मोहल्ले में काफी लोग बीमार हो रहे हैं।

loksabha election banner

खासकर बच्चे बहुत ज्यादा बीमार हो रहे हैं क्योंकि सीवरेज का पानी लोगों के घरों में आ रहा है। पुनर्वास की समस्या को लेकर कई बार पार्षद व निगम अधिकारियों को बताया गया है लेकिन कभी भी सुनवाई नहीं हुई। इस बारे में हर जगदीश राज राजा को भी ज्ञापन दिया था लेकिन अभी तक समस्या का कोई हल नहीं निकाला गया। इसलिए नगर निगम काे कुंभकरण की नींद से जगाने काे आज नगर निगम के बाहर धरना लगाया गया है।

स्ट्रीट लाइट ना होने के कारण आए दिन कोई ना कोई वारदात होती रहती है। लोग लुटेरों का शिकार हो रहे हैं   वार्ड नंबर 76 के माता संत काैर नगर, न्यू गौतम नगर, गुरु रामदास नगर में अभी तक गलियों का कोई निर्माण नहीं किया गया है। अगर अभी भी नगर निगम इन समस्याओं का हल नहीं निकालता तो जालंधर के मेयर के घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर होंगे इलाका निवासी इस कांग्रेस सरकार के सभी वादे खोखले साबित होगा स्मार्ट सिटी नहीं सीवरेज जाम सिटी बन गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.