Move to Jagran APP

हिम्मत हैं तो रंधावा गिरफ्तार करवा कर दिखाएं : टीनू

शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता और आदमपुर से विधायक पवन टीनू ने सुखजिदर सिंह रंधावा को चुनौती दी है कि अगर हिम्मत है तो वह उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करके दिखाएं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 02:15 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 02:15 AM (IST)
हिम्मत हैं तो रंधावा गिरफ्तार करवा कर दिखाएं : टीनू
हिम्मत हैं तो रंधावा गिरफ्तार करवा कर दिखाएं : टीनू

जासं, जालंधर : शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता और आदमपुर से विधायक पवन टीनू ने सुखजिदर सिंह रंधावा को चुनौती दी है कि अगर हिम्मत है तो वह उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करके दिखाएं। प्रेस कांफ्रेंस में टीनू ने कहा कि रंधावा सीएनजी प्लांट का उद्घाटन करते समय कांग्रेसी वर्करों को कह रहे हैं कि टीनू के खिलाफ अगर दो सरपंच शिकायतें दें तो आज ही केस दर्ज टीनू को गिरफ्तार कर लेंगे। पवन टीनू ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। कहा कि कांग्रेस सरकार अब एक महीने की मेहमान रह गई है और सुखजिदर सिंह रंधावा कांग्रेस वर्करों को झूठी तसल्ली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अकाली कार्यकर्ता और कांग्रेस नेताओं की ऐसी भभकियों से वे डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भोगपुर में शुगर मिल के जिस काम का उद्घाटन किया जा रहा है वह अकाली सरकार के समय में हुआ है। इसका प्रोजेक्ट उन्होंने तैयार करवाया था। इस प्रोजेक्ट को 18 महीने में पूरा होना था लेकिन कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर इसमें इतना समय लगा दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आदमपुर में सिर्फ कांग्रेस नेता मोहिदर सिंह केपी से रिश्तेदारी निभा रहे हैं सलिए ही केपी को कैबिनेट रैंक और ग्रांट के लिए दस करोड़ रुपये दिए है।

loksabha election banner

-------

आदमपुर से चाहे मुख्यमंत्री चुनावलड़ कर देख लें

मुख्यमंत्री चन्नी के आदमपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा पर पवन टीनू ने कहा कि उन्हें इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता। चाहे मुख्यमंत्री चुनाव लड़ें या कोई और बड़ा नेता भेज दें। टीनू ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने साढ़े चार साल आदमपुर से सौतेला व्यवहार किया है। लोग कांग्रेस की नीयत समझते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.