Move to Jagran APP

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के मर्डर केस में एक और आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से एक महिला को पकड़ा

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा ठेकेदार अशोक कुमार के घर सेंध लगाकर उनका मर्डर और लूटपाट करने के मामले में कंडी पुलिस ने एक महिला आरोपित को राजस्थान के गांव चराबा से गिरफ्तार किया है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:26 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:26 PM (IST)
क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के मर्डर केस में एक और आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से एक महिला को पकड़ा
पुलिस इस मामले में चार आरोपितों की तलाश कर रही है।

पठानकोट/जालंधर, जेएनएन। Cricketer Suresh Raina Relative Murder Case Pathankot गांव थरियाल में 19 अगस्त 2020 को क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा ठेकेदार अशोक कुमार के घर सेंध लगाकर उनका मर्डर और लूटपाट करने के मामले में कंडी पुलिस ने एक महिला आरोपित जबराना पत्नी सेरुखान को राजस्थान के गांव चराबा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपित महिला से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पुलिस ने सहारनपुर से थरियाल कांड के आरोपित साजन उर्फ अमीर को गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी शाहपुर कंडी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि पुलिस ने एसएसपी गुलनीत खुराना के दिशा-निर्देश पर थरियाल कांड में मुकदमा नंबर 158 के तहत 20 अगस्त 2020 को आईपीसी की धारा 458, 459, 460, 302, 307, 148 एवं 149 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई महिला से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसके संपर्क में और कौन-कौन लोग हैं।

चार आरोपितों की पुलिस को तलाश

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि इस केस में अब तक कुल 10 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें 8 पुरुष एवं दो महिलाएं शामिल हैं। अभी फरार चल रहे तीन पुरुषों एवं एक महिला की तलाश जारी है। पुलिस अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है। इस केस में पुलिस को फरार चल रहे रसीद उर्फ चलता फिरता, संजू उर्फ छ्जू एवं बाफिला की पुलिस को तलाश है। जिसके लिए पुलिस कि टीमें राजस्थान, सहारनपुर सहित कई अन्य जगहों पर आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.