Move to Jagran APP

जालंधर में फीस में बढ़ोतरी के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन ने डीसी दफ्तर के सामने किया रोष प्रदर्शन

जालंधर में मंगलवार को स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने डीसी आफिस के सामने सड़क पर रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने कहा कि फीस में बढ़ोतरी होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 02:57 PM (IST)
जालंधर में फीस में बढ़ोतरी के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन ने डीसी दफ्तर के सामने किया रोष प्रदर्शन
जालंधर में स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने डीसी आफिस के सामने रोष प्रदर्शन किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मंगलवार को स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने डीसी आफिस के सामने सड़क पर रोष प्रदर्शन किया। कोरोना काल के दौरान भी बच्चों की फीस में लगातार बढ़ोतरी होने के कारण बच्चों के माता पिता काफी परेशान है, जिस वजह से बीते दिन बच्चों के अभिभावकों ने मिलकर एक एसोसिएशन बनाई। इस एसोसिएशन में निजी स्कूलों में पढ़ाई कर रहे बच्चों के माता पिता शामिल है।

prime article banner

यह भी पढ़ेंः-   जालंधर में लूट की अनोखी वारदात.. लुटेरों ने Happy Holi बोल युवक की आंखों में डाली मिर्च, मोबाइल छीनकर फरार

पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य ने मंगलवार को स्कूलों की ओर से बढ़ाई जा रही फीस को रोकने के लिए कंपनी बाग से डीसी आफिस तक मोटरसाइकिल व स्कूटर रैली भी निकाली। इस दौरान सभी ने प्राइवेट स्कूलों के विरोध में नारेबाजी की और हाथों में तख्तियां लेकर पूरे रास्ते में रोष प्रदर्शन किया और  डीसी घनश्याम थोरी को मांग पत्र देने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि कोरोना काल में स्कूल बंद रहे। ऐसे में बच्चे घर पर बैठकर ही पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन फिर भी स्कूल प्रबंधकों की तरफ से पूरी फीस मांगी जा रही है। इसके अलावा फीस में काफी बढ़ोतरी भी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः-   जालंधर में कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व मंत्री मित्तल की प्रेस कान्फ्रेंस, बोले- MLA नारंग पर हमले के लिए कांग्रेस जिम्मेवार

पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लगाए गए लाकडाउन की वजह से काफी लोगों की नौकरी चली गई। ऐसे हालात में वे बच्चों की इतनी फीस भरने में असमर्थ है। उन्होंने बताया कि एनुअल फीस बढ़ने के कारण जहां एक और बच्चे परेशान हो रहे हैं तो वहीं उनके साथ उनके माता-पिता भी विभिन्न तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.