Move to Jagran APP

Jalandhar Vaisakhi Celebration: जालंधर में पैराडाइज आफ राकस्टार ने करवाया 'नईं रीसां मेरे पंजाब दीयां' कार्यक्रम

सोमवार को पैराडाइज आफ राकस्टार की ओर से शहर के स्थानीय होटल में नईं रीसां मेरे पंजाब दीयां कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न स्थानों से महिलाएं पंजाबी पोशाक में सज धज कर शामिल हुई।

By Rohit KumarEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 03:16 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 03:16 PM (IST)
Jalandhar Vaisakhi Celebration: जालंधर में पैराडाइज आफ राकस्टार ने करवाया 'नईं रीसां मेरे पंजाब दीयां' कार्यक्रम
पैराडाइज आफ राकस्टार ने स्थानीय होटल में 'नईं रीसां मेरे पंजाब दीयां' कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को पैराडाइज आफ राकस्टार की ओर से शहर के स्थानीय होटल में 'नईं रीसां मेरे पंजाब दीयां' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर के विभिन्न स्थानों से महिलाएं पंजाबी पोशाक में सज धज कर पहुंची। बैसाखी मेला सेलिब्रेशन के दौरान गणमान्य हस्तियां भी मौजूद हुई। पैराडाइज आफ राकस्टार की फाउंडर सुमति शर्मा की अगुआई में आयोजित इस रंगारंग कार्यक्रम में विभिन्न तरह की प्रतियोगिताएं करवाई गई।

loksabha election banner

कार्यक्रम के दौरान पंजाबी सभ्याचार पर आधारित प्रतियोगिता में ट्रेडिशनल पोशाक में आई महिलाओं ने माडलिंग, सिंगिंग डांसिंग के अलावा अन्य फनी कांटेस्ट में हिस्सा लेकर अपनी कला को पेश किया। कार्यक्रम में जजमेंट के लिए वरुण कौर मान, अभिजीत भंडारी और कमलेश गुलाटी ने शिरकत की। इस मौके पर वैशाखी की रानी, सुंदर सूरत जैसे अन्य कई टाइटल से विजेता रहे महिलाओं को सम्मानित किया गया। प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आने वाले लोगों का टेंपरेचर भी चेक किया जा रहा था और साथ में उनके हाथ भी सैनिटाइज किए जा रहे थे। कार्यक्रम के दौरान कोरोना से बचाव के लिए जारी की गई हिदायतों का सख्ती से पालन किया गया।

बैसाखी सेलिब्रेशन, ट्रेडिशनल लुक में महिलाओं ने की मस्ती

जालंधर। रॉयल वूमेन क्लब की तरफ से बैसाखी का त्योहार धूमधाम से सेलीब्रेट करने के लिए स्थानीय होटल में कार्यक्रम करवाया गया। जहां ग्रुप की सभी महिलाएं विभिन्न कलर के पंजाबी सूट व सिर पर फुलकारी लिए हुए शामिल हुईं।

इस दौरान सभी महिलाओं ने जमकर भंगड़ा किया। बैसाखी से संबंधित पंजाबी लोकगीत भी महिलाओं ने गाए। बैसाखी थीम पर आधारित इस कार्यक्रम में महिलाएं माथे पर टीका सजाकर और पैरों में पंजाबी जूती पहनकर पहुंची थी। ट्रेडिशनल गाने और भंगड़ा, डांस से भरी इस पार्टी में उपस्थित महिलाओं ने इंजाय करने के साथ-साथ इन पलों को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए फोटो ¨खचवाई। जसरूप शेरगिल, रूपाली, वर्तिका मदान, गिफ्टी, बिंदिया, नीतू, सोनिया के साथ अन्य ग्रुप मेंबर कार्यक्रम में मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.