Move to Jagran APP

आनलाइन सलाद मेकिग प्रतियोगिता आयोजित

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल द्वारा आनलाइन सलाद मेकिग एंड ड्रेसिग प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस प्रतियोगिता के दौरान छठी से 10वीं कक्षा तक के छात्रों ने सलाद पत्ता सलाद मक्का सलाद क्रीम आदि बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों को पकी हुई सब्जियां और कच्ची सब्जियों को के फायदे भी बताए गए। प्रतियोगिता में हर्ष भरद्वाज वंशिका रिहारिका और ईशलीन कौर का प्रदर्शन बेहतर रहा प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह ने विजेताओं को प्रोत्साहित किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 01:34 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 01:37 AM (IST)
आनलाइन सलाद मेकिग प्रतियोगिता आयोजित
आनलाइन सलाद मेकिग प्रतियोगिता आयोजित

जासं, जालंधर : सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल द्वारा आनलाइन सलाद मेकिग एंड ड्रेसिग प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस प्रतियोगिता के दौरान छठी से 10वीं कक्षा तक के छात्रों ने सलाद पत्ता, सलाद मक्का, सलाद क्रीम आदि बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों को पकी हुई सब्जियां और कच्ची सब्जियों को के फायदे भी बताए गए। प्रतियोगिता में हर्ष भरद्वाज, वंशिका, रिहारिका और ईशलीन कौर का प्रदर्शन बेहतर रहा। प्रिसिपल रुपिदरजीत सिंह ने विजेताओं को प्रोत्साहित किया। प्रिंसिपल ने बच्चों को कोरोना का लेकर सरकार की ओर से दी जा रही गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलते वक्त मुंह पर मास्क लगाकर जाएं। बाजारों में शारीरिक दूरी का पालन करें। केएमवी की छात्राओं ने लगाए पौधे

loksabha election banner

जासं, जालंधर : केएमवी की तरफ से साप्ताहिक वन महोत्सव के तहत छात्राओं ने अपने-अपने घरों में पौधे लगाए। जिसमें सभी ने पौधे लगाने के साथ-साथ उनके बड़े होने तक उनकी संभाल करने की भी शपथ ली। छात्राओं ने पर्यावरण को हरा भरा बनाए रखने के लिए पौधे लगाने तक ही सीमित न रहने की सभी से अपील की। प्रिसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने छात्राओं द्वारा अपने अध्यापकों के मार्गदर्शन के अंतर्गत किए गए कार्यों को सराहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छात्राओं को आगे भी ऐसे कामों के साथ जुड़े रहना चाहिए ताकी पर्यावरण के साथ जुड़े विभिन्न मुद्दों के प्रति जागरूकता फैलाई जा सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें सभी को एक-एक पौधा लगाकर उसकी संभाल करने का प्रण लेने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.