Move to Jagran APP

शपथ ग्रहण समारोह में दिखी गुटबाजी, नए जिलाध्यक्ष के लिए विधायक को छोड़नी पड़ी कुर्सी

कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष बलदेव सिंह देव जब समारोह स्थल पर पहुंचे तो मंच पर उनके लिए कुर्सी ही नहीं छोड़ी गई थी।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 03:04 PM (IST)
शपथ ग्रहण समारोह में दिखी गुटबाजी, नए जिलाध्यक्ष के लिए विधायक को छोड़नी पड़ी कुर्सी
शपथ ग्रहण समारोह में दिखी गुटबाजी, नए जिलाध्यक्ष के लिए विधायक को छोड़नी पड़ी कुर्सी

जेएनएन, जालंधर। कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष की ताजपोशी के कार्यक्रम में गुटबाजी देखने को मिली। ढोल नगाड़े के बीच कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष बलदेव सिंह देव जब समारोह स्थल पर पहुंचे तो मंच पर उनके लिए कुर्सी ही नहीं छोड़ी गई थी। आखिरकार विधायक राजेंद्र बेरी ने अपनी कुर्सी छोड़कर बलदेव सिंह देव को स्थान दिया।

prime article banner

वहीं शपथ ग्रहण समारोह से कांग्रेस के कई अन्य नेता भी नदारद रहे। सुशील रिंकू गुट कार्यक्रम में कहीं भी नहीं दिख रहा है। बाबा हेनरी, राजेंद्र बेरी, विधायक परगट सिंह कार्यक्रम में पहुंचे, लेकिन सुशील रिंकू और उनके गुट का कोई भी नेता शपथ ग्रहण समारोह में नहीं दिखे।

शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित कांग्रेस के कार्यकर्ता।

देव की नियुक्ति पर जताया था एतराज

इससे पहले ही सोमवार को बस्ती बावा खेल के कांग्रेसियों ने देव की नियुक्ति पर एतराज जताया था। बस्ती बावा खेल के कांग्रेस वर्करों का कहना है कि देव को प्रधान बनाए जाने से उनका मनोबल गिरा है। उनका कहना है कि उन्हें अब तक पता ही नहीं चला कि यह प्रधान कौन है, इसकी रिहायश कहा हैं और आखिर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के बावजूद ऐसे व्यक्ति को जिले की कमान क्यों सौंपी गई। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव का बिगुल किसी भी समय बज सकता है, ऐसे में किसी सीनियर कांग्रेस नेता को जिले की कमान सौंपनी चाहिए। वहीं पंजाब प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरिंदर पहलवान ने भी देव की नियुक्ति पर एतराज जताया था। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल देव की नियुक्ति के मामले में कांग्रेस को नए सिरे से विचार करना चाहिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK