Move to Jagran APP

एनआरआइ ने यूथ क्लब को सहायता राशि दी

एनआरआइ पवन भारद्वाज (यूके) गांव बोपाराय कलां व एनआरआइ बल्लू (यूएसए) ने 10-10 हजार रुपये की क्लब को माली सहायता की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 01:29 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 01:29 AM (IST)
एनआरआइ ने यूथ क्लब को सहायता राशि दी
एनआरआइ ने यूथ क्लब को सहायता राशि दी

संस, नकोदर : यूथ वेलफेयर क्लब सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर कीमती जानें बचाने के लिए रक्तदान कैंप लगा रहा है। इसके अलावा क्लब जरूरतमंदों की सेवा के लिए महीनावार राशन देने का अभियान भी चलाए हुए है। क्लब के सरपरस्त जसप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि यह राशन दानी सज्जन व एनआरआइ भाइयों के सहयोग से जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाता है। क्लब के कार्यों से प्रभावित होकर एनआरआइ पवन भारद्वाज (यूके) गांव बोपाराय कलां व एनआरआइ बल्लू (यूएसए) ने 10-10 हजार रुपये की क्लब को माली सहायता की। उन्होंने कहा कि हमें सभी को जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्लब पहले भी जरूरतमंदों की सहायता करता आ रहा है। जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा

loksabha election banner

संस, करतारपुर : कोरोना वायरस को देखते हुए प्रदेश सेक्रेटरी कांग्रेस कमलजीत ओहरी ने जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा। इस संबंध में कांग्रेसी नेता कमलजीत ओहरी ने बताया कि पंजाब सरकार के प्रयासों से कोरोना वायरस को देखते हुए राशन बांटा गया है ताकि कोई गरीब परिवार भूखा न रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना से हमें सभी को मिलकर लड़ना होगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि सरकार की ओर से कोरोना को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी की सहभागिता जरूरी है। उन्होंने कहा कि घरों से निकलते समय मास्क पहनकर निकलें। बाजारों में जाते हुए शारीरिक दूरी का खास ख्याल रखें। जरूर हो तो ही घरों से बाहर निकलें। इस अवसर पर सरवन, सरिता, कविता, बबीता, गिन्नी, ज्योति, उषा, नीतू, बब्बी, रेणु, बीना आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.