Move to Jagran APP

लद्दाख से लौट रहे नोएडा के कपल की बुलेट हादसे के बाद जलकर राख, जालंधर में युवती की हालत गंभीर

महेश और सानिया नोएडा से अपने साथियों के साथ बाइक से लेह -लद्दाख घूमने गए थे। वहां से वे वापस दिल्ली की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक की गति तेज होने के चलते उनकी बाइक पुली से टकरा गई और जलकर राख हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 05:14 PM (IST)
लद्दाख से लौट रहे नोएडा के कपल की बुलेट हादसे के बाद जलकर राख, जालंधर में युवती की हालत गंभीर
गांव पचरंगा के पास जली नोएडा के युवक युवती की बाइक। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। भोगपुर थाना क्षेत्र के गांव पचरंगाके पास जालंधर-जम्मू नेशनल हाईवे पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा देखने को मिला। यहां लद्दाख से वापस लौट रहे युवक-युवती की तेज रफ्तार बुलेट-500 पुली से टकरा गई। हादसे के तुरंत बाद बाइक में भीषण आग लग गई। बाइक चला रहे युवक ने कूदकर किसी तरह जान बचाई। हालांकि वह भी झुलस गए हैं। उन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उनकी पहचान नोएडा (उत्तर प्रदेश) के अनी महेश और उनकी दोस्त सानिया के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

बाइक चला रहे महेश ने कूदकर बचाई जान 

दोनों बाइक पर अपने साथियों के साथ काफी तेज गति से जालंधर की तरफ आ रहे थे। पचरंगा गांव के पास उनकी बाइक बेकाबू हो गई। महेश उस पर से नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी सड़क किनारे बनी पुली से टकरा गई। इसके बाद हाईवे की रेलिंग में फंस गई। हादसे के बाद बाइक में भयंकर आग लग गई। बाइक चला रहे महेश ने कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन पीछे बैठी सानिया रेलिंग में फंस गई और आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते मोटरसाइकिल राख में बदल गई। आसपास मौजूद लोग उसे जलने से नहीं बचा पाए।

साथियों संग लद्दाख घूमने गए महेश और सानिया

महेश और सानिया नोएडा से अपने साथियों के साथ बाइक से लेह -लद्दाख घूमने गए थे। वहां से वे वापस दिल्ली की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक की गति तेज होने के चलते उनकी बाइक पुली से टकराकर हाईवे किनारे बनी रेलिंग में फंस गई। टक्कर के बाद बाइक में भीषण आग लग गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें - अमृतसर में श्री अकाल तख्त साहिब के पास खोदाई के दौरान मिली सुरंग, नानकशाही ईंटों से किया गया है निर्माण

यह भी पढ़ें - पंजाब कांग्रेस में पोस्टर वार, लुधियाना में नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में लगे पोस्टर फाड़े, अमृतसर में भी लगे बैनर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.