Move to Jagran APP

सिविल अस्पताल में नए सिस्टम का सर्वर डाउन, पर्ची बनवाने में मरीजों का छूटा पसीना

सिविल अस्पताल में मंगलवार की सुबह डॉक्टरों के आने से पहले पर्चियां बनाने का सिलसिला थोड़ी देर ही चला था कि सर्वर डाउन होने से कामकाज ठप हो गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:57 AM (IST)
सिविल अस्पताल में नए सिस्टम का सर्वर डाउन, पर्ची बनवाने में मरीजों का छूटा पसीना
सिविल अस्पताल में नए सिस्टम का सर्वर डाउन, पर्ची बनवाने में मरीजों का छूटा पसीना

जालंधर, जेएनएन। सिविल अस्पताल में हाईटेक तकनीक से लैस नया कंप्यूटर सिस्टम एक सप्ताह भी पूरी तरह से नहीं चल पाया। मंगलवार सुबह सर्वर डाउन होने से कामकाज ठप हो गया। मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। इधर, मरीज और उनके साथ आए लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सिविल अस्पताल में मंगलवार की सुबह डॉक्टरों के आने से पहले पर्चियां बनाने का सिलसिला थोड़ी देर ही चला था कि सर्वर डाउन होने से कामकाज ठप हो गया।

loksabha election banner

करीब ढाई घंटे तक सर्वर बंद रहने की वजह से पर्चियां बनवाने वालों की लंबी लाइनें व भीड़ लग गई। सर्दी में मरीजों को लंबे समय तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा हालांकि कुछ मरीजों को पर्ची बनने के बावजूद टेस्ट व एक्स-रे जैसी सुविधाओं से वंचित रहना पड़ा। नोडल अफसर डॉ. कशमीरी  लाल का कहना है कि सिस्टम को सही करवाने के लिए चंडीगढ़ में आला अधिकारियों से बातचीत चल रही है।

जालंधरः मंगलवार सुबह सिविल अस्पताल में पर्ची बनवाने के लिए लगी भीड़।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.