Move to Jagran APP

अजमेर एक्सप्रेस के कोच में न लाइट और न ही मिला पानी, 12 घंटे झेलनी पड़ी परेशानी Jalandhar News

यात्रियों ने ट्वीट में लिखा कि वह अजमेर से अमृतसर के लिए सफर कर रहे हैं। सारी रात लाइट न होने के कारण कोच का कोई भी पंखा नहीं चल रहा था।

By Edited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 02:22 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 09:48 AM (IST)
अजमेर एक्सप्रेस के कोच में न लाइट और न ही मिला पानी, 12 घंटे झेलनी पड़ी परेशानी Jalandhar News
अजमेर एक्सप्रेस के कोच में न लाइट और न ही मिला पानी, 12 घंटे झेलनी पड़ी परेशानी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। अजमेर एक्सप्रेस 19611 के एस1 कोच में न लाइट थी और न पानी की व्यवस्था। यात्रियों ने 12 घंटे रात का सफर परेशानी में तय किया। सुबह होते ही यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा और ट्विटर पर रेल मिनिस्ट्री और रेल मिनी इंडिया में शिकायत कर दी। यात्रियों ने ट्वीट में लिखा कि वह अजमेर से अमृतसर के लिए सफर कर रहे हैं। सारी रात लाइट न होने के कारण कोच का कोई भी पंखा नहीं चल रहा था। ऐसे में गर्मी से सभी का बुरा हाल हो गया।

loksabha election banner

इसके अलावा कोच में पानी की व्यवस्था ही नहीं थी। यात्री दवेंद्र मीरचंदानी पीएनआर नंबर 2747 78 49 357 कहते हैं कि वह 29 अगस्त की शाम करीब छह बजे अजमेर से इस ट्रेन में अमृतसर के लिए सवार हुए थे। ट्रेन में शुरुआती स्टेशन से लाइट की व्यवस्था न होने की वजह से पंखे भी नहीं चल रहे थे। किसी तरह से रात गुजारी और 12 घंटे का सफर तय करने के बाद शुक्रवार सुबह छह बजे उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए रेलवे मिनिस्ट्री को ट्वीट किया। इसमें उन्होंने अपनी इस समस्या के बारे में जिक्र किया।

दो घंटे बाद जाकर फतेहपुर के पास उन्हें इस समस्या बात की। वहां उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने आने वाले व्यक्ति उल्टा उसी से बहस ने लग पड़े कि वे तो सिर्फ एक ही पंखा पर लाइट ही कर सकते हैं बाकियों का नहीं। ऐसे में उन्होंने 8:45 बजे फिर से ट्वीट कर अपनी समस्या का जिक्र किया और यह भी कहा कि अभी तक पूरी तरह से सॉल्व नहीं हुई है। इसके बाद से कोई सुविधा नहीं मिली। 1:20 के करीब तो वे जालंधर तक पहुंच चुके थे। यहां पहुंचने पर भी पंखों की रफ्तार बहुत धीमी थी और कोच में 5से 7 ट्यूबलाइट सही तरह से नहीं चल रही थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.