Move to Jagran APP

Navjot Sidhu का अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध, अमृतसर पूर्वी में दुकानदारों ने की नारेबाजी

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जैसे ही अमृतसर पूर्वी में 100 फुटी रोड स्थित राममंदिर के बाहर बनने वाले गेट के काम का उदघाटन करने पहुंचे दुकानदारों ने उनका विरोध करते हुए नारेबाजी की। उनका आरोप था कि पार्षद का बेटा वहां की दुकानों पर कब्जा कर रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 03:46 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 03:46 PM (IST)
Navjot Sidhu का अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध, अमृतसर पूर्वी में दुकानदारों ने की नारेबाजी
अमृतसर पूर्वी में 100 फुटी रोड पर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू का दुकानदारों ने विरोध किया। जागरण

जासं, अमृतसर। पंजाब कांग्रेस प्रधान पद पर नियुक्ति के बाद से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेरने को लेकर सुर्खियों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में ही विरोध का सामना करना पड़ा। सोमवार को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जैसे ही अमृतसर पूर्वी में 100 फुटी रोड स्थित राममंदिर के बाहर बनने वाले गेट के काम का उदघाटन करने पहुंचे, दुकानदारों ने उनका विरोध करते हुए नारेबाजी की। इसके बाद सिद्धू ने गांव मुदल में बनने वाली सड़क के काम का भी उदघाटन किया। अमृतसर पहुंचे सिद्धू मीडिया से दूर ही रहे। मीडिया ने उनके साथ बातचीत करने की कोशिश की, पर वह अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए।

loksabha election banner

पार्षद के बेटे पर लगाया दुकानों पर कब्जे का आरोप

100 फुटी रोड के दुकानदारों का आरोप था कि उनके एरिया की पार्षद दलबीर कौर का बेटा चरणजीत बब्बा 100 फुटी रोड पर सरेआम धक्केशाही करते हुए दुकानों पर कब्जे कर रहा है। उनके साथ सिद्धू का ओएसडी मिला हुआ है, जिसके चलते 20 से अधिक शिकायतें उनके खिलाफ दिए जाने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। दुकानदार कुलजीत सिंह, गुरनाम सिंह, अर्जुन दीक्षित, केशव कालिया ने बताया कि सिद्धू की आंखें साढ़े चार साल बाद खुली हैं, इसीलिए वह हलके में उद्घाटन करने आ गए हैं। उनके बंदे हलके के लोगों के साथ धक्के कर रहे हैं। अकेले बब्बा ने ही 100 फुटी रोड पर कई जगहों पर कब्जे किए हैं। वह लोगों को वह सरेआम धमकाता है।

लगातार कैप्टन पर निशाना साथ रहे सिद्धू

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने एक दिन पहले ही वीडियो के जरिये मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साथा है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी करके विधानसभा का 5-7 दिन का सत्र बुलाने और बिजली कंपनियों के समझौते की समीक्षा करने की बात कही। सिद्धू और उनके समर्थक कुछ दिन पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाने की भी मांग कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें - CM कैप्टन अमरिंदर सिंह 20 सितंबर को अकाल तख्त पर तलब, बरगाड़ी बेअदबी मामले में मांगा स्पष्टीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.