Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर माडलिग कर रही युवती के स्वजनों से लाखों रुपये ले उड़ा नौसरबाज

बस्ती दानिशमंदा के पास रहती व सोशल मीडिया पर माडलिग करने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक उसके परिवार वालों से गाड़ी एक्टिवा व मोबाइल लेने के लिए पैसे लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 08:02 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 08:02 PM (IST)
शादी का झांसा देकर माडलिग कर रही युवती के स्वजनों से लाखों रुपये ले उड़ा नौसरबाज
शादी का झांसा देकर माडलिग कर रही युवती के स्वजनों से लाखों रुपये ले उड़ा नौसरबाज

संवाद सहयोगी, जालंधर : बस्ती दानिशमंदा के पास रहती व सोशल मीडिया पर माडलिग करने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक उसके परिवार वालों से गाड़ी, एक्टिवा व मोबाइल लेने के लिए पैसे लेकर फरार हो गया। पुलिस कमिश्नर को युवती ने शिकायत दी तो जांच में सामने आया कि युवक ने लड़की व उसके परिवार वालों को जो फोन नंबर दिए वो बंद थे हैं और जो पते दिए वो सारे गलत निकले।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि भाखड़ीवाल गांव का बताने वाला एक युवक सोशल मीडिया के जरिए उसके संपर्क में आया। उसने अपना नाम रिशव संधू उर्फ गैरी बताया। युवती ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर माडलिग करती थी। गैरी ने उसे कहा कि वो सोशल मीडिया पर वीडियो बनाता है। खुद को डायरेक्टर बता कर उसने उसे अपनी वीडियो में काम करने की बात कही। उसने मना किया तो वो बार बार कहने लगा जिसके बाद वह उसे मिलने गई। वहां पर उसने उसे बातों में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके घरवालों से भी मिलने के लिए आया। उसने उसके घरवालों से कार, एक्टिवा और मोबाइल के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने लोन लेकर दे दिए। बाद में उक्त युवक उसे झांसा दे फरार हो गया और उसका मोबाइल बंद आने लगे।

एसआइ सुदेश कुमार ने बताया कि फिलहाल सारे मोबाइल नंबर बंद हैं और पते भी गलत निकले हैं। जिन रिश्तेदारों के साथ लड़के ने लड़की को मिलवाया था, उनके बारे में पता लगाया जा रहा है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.