Move to Jagran APP

जालंधर में मुस्लिम समाज ने किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया, पीएम व राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन

जालंधर में मुस्लिम समाज के लोगों ने आज किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया। मोहम्मद अकबर अली ने कहा कि मुस्लिम समाज किसानों के साथ बराबर इस आंदोलन में शरीक है। हम आंदोलन को मजबूत बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 03:58 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 03:58 PM (IST)
जालंधर में मुस्लिम समाज ने किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया, पीएम व राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन
जालंधर में मुस्लिम समाज ने पीएम व राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मुस्लिम समाज के लोगों ने आज किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा। इस अवसर पर अलनूर ह्यूमन वेलफेयर सोसाइटी और गरीब नवाज फाउंडेशन पंजाब के चेयरमैन और राष्ट्रीय कांग्रेस किसान संगठन के महासचिव मोहम्मद अकबर अली ने कहा कि मुस्लिम समाज किसानों के साथ बराबर इस आंदोलन में शरीक है। हम आंदोलन को मजबूत बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। किसान आंदोलन के बढ़ते स्वरूप को देखकर मोदी सरकार घबरा गई है। मोदी सरकार को अब समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए। हमें उम्मीद है कि जल्द ही किसानों की जीत होने वाली है। मोदी सरकार को किसानों के हौसले और हिम्मत के सामने झुकना पड़ेगा और उनकी सारी मांगों को मानना पड़ेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Ludhiana GST Scam: लुधियाना में 484 करोड़ की बोगस बिलिंग में दो गिरफ्तार, 19 फर्जी फर्में बना लिया 40 करोड़ का रिफंड

मुस्लिम नेशनल फ्रंट के उपाध्यक्ष सलीम अहमद ने कहा कि किसान आंदोलन भारत के इतिहास का सबसे बड़ा आंदोलन बन चुका है। वहीं मोहम्मद मूसा और राशिद अहमद ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के धैर्य की परीक्षा लेना बंद करे और किसान संगठनों की सारी मांगें तुरंत स्वीकार करे। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन भारत के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में दर्ज हो गया है। यह भारत ही नहीं दुनिया का सबसे ज्यादा दिन चलने वाला जनआंदोलनों में से एक बन गया है। इस अवसर पर मदर टेरेसा फाउंडेशन के जिला प्रधान राशिद अहमद, मोहम्मद मूसा, तबरेज आलम, हाफिज आसिफ, मोहम्मद रफीक, जावेद, मोहम्मद रफीक, शमशाद अहमद, वसीम, सोनू, रमजान व अन्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- पंजाब की पंचायत का अनूठा फैसला, नशा बेचने वाले तस्कराें की जमानत नहीं करवाएंगे ग्रामीण

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.