Move to Jagran APP

श्याम नगर में सीवरेज की छोटी पाइप डालने का विरोध, लोगों ने रुकवाया काम Jalandhar News

लोगों ने कहा कि छोटी पाइप डालने से ब्लाॅकेज की समस्या बनी रहेगी और कुछ समय के बाद सीवरेज ब्लॉक हो जाएगी। लोगों ने मांग की है कि यहा पर 12 इंच की पाइप डाली जाए।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 01:18 PM (IST)
श्याम नगर में सीवरेज की छोटी पाइप डालने का विरोध, लोगों ने रुकवाया काम Jalandhar News
श्याम नगर में सीवरेज की छोटी पाइप डालने का विरोध, लोगों ने रुकवाया काम Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। शहर के वार्ड नंबर 78 के श्याम नगर में नगर निगम ने सीवरेज लाइन बिछाने का काम शुरू करवाया है। शुक्रवार सुबह लोगों ने सीवरेज के काम विरोध किया, जिसकी वजह से नगर निगम को काम रोकना पड़ा है।  इलाके में नई सीवरेज लाइन डाली जा रही है, जिसका साइज आठ इंच है।

loksabha election banner

नगर निगम की टीम ने शुक्रवार सुबह जब काम शुरू किया तो लोग वहां पहुंच गए और नगर निगम की टीम व ठेकेदार को 12 इंच की सीवरेज पाइप डालने के लिए कहा। इस माैके पर पहुंचे लोगों ने कहा कि छोटी सीवरेज पाइप डालने के कारण लोगों की सीवरेज की समस्या का समाधान नहीं होगा।

लोगों ने कहा कि छोटी पाइप डालने से ब्लाॅकेज की समस्या बनी रहेगी और कुछ समय के बाद सीवरेज ब्लॉक हो जाएगी।  लोगों ने मांग की है कि यहा पर 12 इंच की पाइप डाली जाए, ताकि समस्या का स्थायी हल निकल सके। लोगों ने कहा कि वह छोटी पाइपलाइन नहीं डालने देंगे। विरोध देखकर नगर निगम की टीम ने काम बंद किया और वापस चली गई।

मोहल्ला निवासी गीता रानी, राजेंद्र कौर, गुरमीत कौर, गौरव, राकेश व सोनू ने कहा कि इलाके में पहले ही सीवरेज की प्रॉब्लम बनी रहती है और अगर अब छोटी पाइप लाइन डाली जाएगी तो अगले सालों में भी यह समस्या बनी रहेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.