Move to Jagran APP

अन्य निगमों के अधिकारी भी जा सकते हैं हड़ताल पर

पूर्व मेयर सुरेश सहगल द्वारा बि¨ल्डग इंस्पेक्टर दिनेश जोशी को पीटने और गाली देने के मामले में पंजाब की अन्य नगर निगमों के अधिकारी भी हड़ताल पर जा सकते हैं। इस संबंध में फैसला लेने के लिए अधिकारियों की स्टेट बॉडी की बैठक मंगलवार को बुलाई गई है और अगर बैठक में हड़ताल पर जाने का फैसला हो गया तो तो पंजाब के तमाम बड़े शहर की व्यवस्था चरमर्रा जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:43 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 08:43 PM (IST)
अन्य निगमों के अधिकारी भी जा सकते हैं हड़ताल पर
अन्य निगमों के अधिकारी भी जा सकते हैं हड़ताल पर

जागरण संवाददाता, जालंधर : पूर्व मेयर सुरेश सहगल द्वारा बि¨ल्डग इंस्पेक्टर दिनेश जोशी को पीटने और गाली देने के मामले में पंजाब की अन्य नगर निगमों के अधिकारी भी हड़ताल पर जा सकते हैं। इस संबंध में फैसला लेने के लिए अधिकारियों की स्टेट बॉडी की बैठक मंगलवार को बुलाई गई है और अगर बैठक में हड़ताल पर जाने का फैसला हो गया तो तो पंजाब के तमाम बड़े शहर की व्यवस्था चरमर्रा जाएगी। हड़ताल पर बैठे नगर निगम के अफसरों ने कहा कि अगर 24 घंटे में सुरेश सहगल को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो पंजाब के अन्य नगर निगमों के अफसर हड़ताल पर जाएंगे। इसका फैसला सभी यूनियनों ने मिलकर किया है।

loksabha election banner

सोमवार को पिछले चार दिन से स्थगित हड़ताल फिर शुरू हो गई थी। दीवाली से पहले पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत ¨सह भुल्लर और निगम कमिश्नर दीपर्वा लाकड़ा के आश्वासन के बाद अफसरों ने हड़ताल स्थगित कर दी थी, लेकिन रविवार शाम तक सहगल की गिरफ्तारी न होने के कारण निगम अफसर सोमवार को फिर से हड़ताल पर चले गए। सोमवार को नगर निगम का दफ्तर खुलते ही सभी अफसर और मुलाजिम एकजुट हो गए। एटीपी लखबीर ¨सह, इंस्पेक्टर रु¨पदर ¨सह टिवाणा, अजीत शर्मा और दिनेश जोशी ने कहा कि जब तक पूर्व मेयर सुरेश सहगल को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तब तक कोई काम नहीं होगा। सभी ने मिलकर खुले दफ्तरों को बंद करवा दिया। इस दौरान सहगल के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन भी हुआ। इसके बाद मेयर, डिप्टी मेयर और कमिश्नर की तरफ से हड़ताली मुलाजिमों को काम पर लौटने के लिए बैठक भी की गई। बैठक के दौरान अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को ही इस संबंध में स्टेट बॉडी की बैठक में ही कोई फैसला हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.