Move to Jagran APP

कमल विहार में घुसा तीन फीट लंबा Monitor Lizard, लोगों में फैली दहशत

कमल विहार के लोगों ने बताया कि छिपकलीनुमा यह जानवर करीब तीन फीट लंबा है। उन्होंने पहले कभी इस तरह का जानवर कॉलोनी में नहीं देखा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:12 PM (IST)
कमल विहार में घुसा तीन फीट लंबा Monitor Lizard, लोगों में फैली दहशत
कमल विहार में घुसा तीन फीट लंबा Monitor Lizard, लोगों में फैली दहशत

जालंधर, जेएनएन। यहां बस्ती पीरदाद के पास कपूरथला रोड पर स्थित कमल विहार में उस समय लोग दहशत में आ गए जब एक बिल्डिंग के निर्माण के दौरान मॉनिटर लिजर्ड जैसा एक जानवार निकल आया। उसे देखकर मौके पर काम कर रहे मजदूर डर गए और उन्होंने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया। लोगों ने छिपकली जैसे इस जानवर को एक प्लॉट में घेर रखा है। फिलहाल मौके पर वन विभाग की टीम को बुलाया गया है ताकि इसे पकड़ा जा सके। बाद में मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने इस जानवर की पहचान मॉनीटर लिजर्ड (Monitor Lizard) के रूप में की। टीम उसे पकड़ कर ले गई और शहर से बाहर जंगल में छोड़ दिया।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने बताया कि छिपकलीनुमा यह जानवर करीब तीन फीट लंबा है। उन्होंने पहले कभी ऐसा जानवर कॉलोनी में नहीं देखा है। घटना आसपास के पूरे क्षेत्र में कौतूलह का विषय बनी हुई है। भारी भरकम छिपकली जैसे जानवर को देखने के लिए मौके पर भीड़ जमा हो गई थी।

कहीं नाले से तो नहीं आया ये जानवर

कमल विहार कॉलोनी के पास से होकर एक नाला गुजरता है। इसके आसपास काफी गंदगी रहती है। लोगों ने आशंका जताई है कि ये छिपकली जैसा जानवर वहीं से आकर कॉलोनी में घुसा है। फिलहाल मौके पर वन विभाग की टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह कौन सा जानवर है और यहां कैसे पहुंचा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.