Move to Jagran APP

विधायक परगट सिंह बोले, 1500 लोग 15 लाख की आबादी को हाईजैक नहीं कर सकते Jalandhar News

परगट सिंह ने निगम के पुलिस दस्ते की कारगुजारी पर भी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अगर यूनियन इलीगल हैं तो इन्हें निगम परिसर से बाहर निकाला जाए।

By SatpaulEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 08:09 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 04:13 PM (IST)
विधायक परगट सिंह बोले, 1500 लोग 15 लाख की आबादी को हाईजैक नहीं कर सकते Jalandhar News
विधायक परगट सिंह बोले, 1500 लोग 15 लाख की आबादी को हाईजैक नहीं कर सकते Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। सीधी बात के लिए जाने जाते विधायक परगट सिंह ने पार्षदों की मीटिंग में एक बार फिर कहा कि मेयर और कमिश्नर को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मेयर तगड़े होकर काम करें सभी उनके साथ हैं। यूनियनों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 1500 लोग 15 लाख आबादी के शहर को हाईजैक नहीं कर सकते और ना ही ऐसा होने दिया जाएगा।

loksabha election banner

विधायक परगट सिंह ने कहा की अब दो साल हो गए हैं इसलिए लोगों को जवाब देना है। जब पब्लिक पूछती है कि नगर निगम ने क्या किया है तो कई बार गुस्से में काफी कुछ मुंह से निकल जाता है लेकिन इसमें कहीं भी मंशा गलत नहीं होती। सिर्फ यही चाहते हैं कि शहर का सुधार हो। विधायक ने कहा कि शहर में इज्जत तभी बनेगी जब एकजुट होकर काम करेंगे। इसके लिए कड़े फैसले लेने होंगे और यह जिम्मेवारी मेयर और कमिश्नर की है।

विधायक परगट सिंह ने कहा कि वह मेयर को इसलिए ही टीका लगा रहे हैं ताकि वह तगड़े होकर अपने स्टैंड पर कायम रहें। उन्होंने कहा कि मेयर ने अपने इलाके की 30 साल सेवा की है और तब उन्हें जाकर पद मिला है। यह कैसे होने देंगे की यूनियनें अब गधे पर फोटो लगाकर प्रदर्शन करें। हर ब्रांच इस समय हाईजैक है। जो काम के पाबंद नहीं है उन्हें ट्रांसफर करें। परगट ने पूछा कि क्या अभी तक किसी को बदला गया है तो जवाब आया कि नहीं अभी तक किसी को नहीं बदला। विधायक ने फिर कहा कि ऐसे काम करेंगे तो कोई इज्जत कैसे करेगा।

पुलिस रोटी खिलाने के लिए नहीं रखी

परगट सिंह ने निगम के पुलिस दस्ते की कारगुजारी पर भी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अगर यूनियन इललीगल हैं तो इन्हें निगम परिसर से बाहर निकाला जाए। निगम के पास 40 पुलिस मुलाजिमों का दस्ता है, इन्हें रोटी खिलाने के लिए नहीं रखा है, इनसे काम लिया जाए। पुलिस के सबसे निकम्मे जो मुलाजिम हैं वह या तो निगम में है या सीआइडी में हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें बदलने के लिए डीजीपी से मिलेंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.