Move to Jagran APP

जालंधर में वार्ड नंबर 62 के गोबिंद नगर में विधायक हेनरी ने सड़क निर्माण शुरू करवाया

विधायक बाबा हेनरी ने जालंधर में वार्ड नंबर 62 के तहत आते गोबिंद नगर में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। हेनरी ने कहा कि नार्थ हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों से पूरे हल्के की तस्वीर बदल रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 08:51 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 08:51 AM (IST)
जालंधर में वार्ड नंबर 62 के गोबिंद नगर में विधायक हेनरी ने सड़क निर्माण शुरू करवाया
जालंधर में गोबिंद नगर में सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाते हुए बावा हेनरी व स्थानीय लोग। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। नार्थ हलके के विधायक बाबा हेनरी ने वार्ड नंबर 62 के तहत आते गोबिंद नगर में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इस मौके पर इलाके के लोगों के साथ बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि नॉर्थ हलके के सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य बावा हेनरी ने कहा कि नार्थ हलके में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों से पूरे हल्के की तस्वीर बदल रही है। उन्होंने कहा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए वो लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं और विकास को गति दे रहे हैं।

loksabha election banner

विधायक ने पिछली सरकार पर तंज कसते हुए कहा की अकाली भाजपा की सत्ता के दौरान पंजाब की जनता को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था और इनके शासनकाल के दौरान बड़े-बड़े नेताओ के अलावा आम व्यक्ति को किसी भी तरह का लाभ प्राप्त नहीं हुआ था। हेनरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार उत्तरी हलके के विकास को लेकर जन कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उनपर कार्य कर रही है जिससे प्रदेश की जनता का कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है।

इलाका पार्षद दीपक शारदा ने कहा की जबसे पंजाब में कांग्रेस की सरकार आई है तभी से विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई हैं क्यूंकि जनता ने विधायक हैनरी जैसे नेता को सेवा का मौका दिया। उद्घाटन सामरोह में गुरदीप सिंह, रमन कुमार, जोगिन्दर सैनी, भरत सैनी, हरदीप सैनी, अमरीक सिंह, केवल सिंह, अवतार सिंह, जगतार सिंह, मनु छाबड़ा,तीरथ सिंह, मदनलाल, विपन शर्मा, महेश गर्ग, प्रीतम सिंह, मोहन सिंह, शशि अटवाल, शामलाल, विजय शारदा, लवजीत सिंह, राजेश कुमार लाडी आदि उपस्तिथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.