Move to Jagran APP

Jalandhar Medical Helpline : जालंधर में कोरोना महामारी के बीच चिकित्सा हेल्पलाइन सेवा शुरू, घर बैठे डाक्टरों से लें परामर्श

घर में बैठे लोगों को चिकित्सा संबंधी सलाह देने के लिए सेवा भरती जालंधर महानगर ने चिकित्सा हेल्पलाइन सेवा शुरू की है। अब लोग घर बैठे डाक्टरों से मोबाइल पर सुबह नौ से रात नौ बजे तक चिकित्सा संबंधी परामर्श मुफ्त में ले सकते हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 10:21 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 10:21 AM (IST)
Jalandhar Medical Helpline : जालंधर में कोरोना महामारी के बीच चिकित्सा हेल्पलाइन सेवा शुरू, घर बैठे डाक्टरों से लें परामर्श
जालंधर में लोग घर बैठे डाक्टरों से मोबाइल पर चिकित्सा संबंधी परामर्श मुफ्त में ले सकते हैं।

जालंधर, जेएनएन। शहर के कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए घर में बैठे लोगों को चिकित्सा संबंधी सलाह देने के लिए सेवा भरती जालंधर महानगर ने चिकित्सा हेल्पलाइन सेवा शुरू की है। अब लोग घर बैठे डाक्टरों से मोबाइल पर सुबह नौ से रात नौ बजे तक चिकित्सा संबंधी परामर्श मुफ्त में ले सकते हैं।

loksabha election banner

डाक्टरों ने इन नंबरों पर लें सलाह

-डा. परविंदर बजाज- 98145-09480

-डा. आशु चोपड़ा-98141-44455

-डा. सतबीर सिंह-98151-41410

-डा. सतीश शर्मा-98140-62831

-डा. कुलबीर बनियाल-78892-90727

-डा. अश्वनी भार्गव-98146-99160

-डा. जोगिंदर अरोड़ा-98887-43047

यह भी पढ़ेंः कोरोना रिपोर्ट समय पर नहीं दी, लोगों ने किया हंगामा

जालंधर। कपूरथला चौक स्थित लैब में लोगों ने निर्धारित समय पर कोरोना जांच रिपोर्ट न मिलने पर हंगामा किया। रिपोर्ट समय पर न मिलने से लोगों की दुबई जाने वाली फ्लाइट छूट गई। लोगों ने सैंपल जांच रिपोर्ट को लेकर अतिरिक्त पैसे मांगने के भी आरोप लगाए। कपूरथला के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने दुबई जाने से पहले जोशी अस्पताल में स्थित लैब में कोरोना वायरस की जांच करवाने के लिए 21 अप्रैल को सैंपल दिया था। पिछले दो दिन से लैब में रिपोर्ट लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। इसके अलावा आठ-दस और भी लोग थे जिन्होंने सैंपल दिए थे परंतु उनकी रिपोर्ट नहीं पहुंची। शनिवार दोपहर एक बजे उनकी दुबई जाने के लिए फ्लाइट थी और सुबह 10 बजे तक उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश करना था। लैब ने उन्हें रिपोर्ट नहीं दी जिससे उनकी फ्लाइट छूट जाएगी। इससे पहले शुक्रवार रात को भी रिपोर्ट लेने आए थे। उस समय तीन अन्य लोग मौके पर मौजूद थे जिन्हें समय पर रिपोर्ट न मिलने से उनकी फ्लाइट छूट गई थी और उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.