Move to Jagran APP

निगम की फेंसिंग हटाने पर मेयर राजा ने दिया पटेल अस्पताल पर केस दर्ज कराने का आदेश Jalandhar News

नगर निगम ने अस्पताल के बिल्कुल साथ की जमीन को खाली करवाया था कोर्ट में केस जीतने के बाद इसे फेंसिंग से कवर किया गया था।

By Edited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 09:21 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 11:07 AM (IST)
निगम की फेंसिंग हटाने पर मेयर राजा ने दिया पटेल अस्पताल पर केस दर्ज कराने का आदेश Jalandhar News
निगम की फेंसिंग हटाने पर मेयर राजा ने दिया पटेल अस्पताल पर केस दर्ज कराने का आदेश Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। मेयर जगदीश राज राजा ने सिविल लाइंस में निगम की जमीन पर की गई फेंसिंग को हटाने के मामले में पटेल अस्पताल के खिलाफ केस दर्ज करने का ऑर्डर किया है। बुधवार को पार्षद डॉ. जसलीन सेठी ने सिविल लाइन वेलफेयर सोसाइटी के मेंबर्स और होलसेल केमिस्ट आर्गनाईजेशन के प्रधान रिशु वर्मा ने मेयर से मुलाकात की और करीब दो घंटे चली मीटिंग के बाद फैसला लिया कि निगम की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए पटेल अस्पताल पर केस दर्ज किया जाएगा।

loksabha election banner

मेयर ने कहा कि अफसरों को हिदायत दे दी गई है। पार्षद जसलीन सेठी ने कहा कि निगम ने अस्पताल के बिल्कुल साथ की जमीन को खाली करवाया था, कोर्ट में केस जीतने के बाद इसे फेंसिंग से कवर किया गया था। इसे पार्क के रूप में डेवलप करने के लिए टेंडर भी पास हो चुका है लेकिन निगम की लापरवाही से काम नहीं हो पाया। इसके बाद अस्पताल ने इस जमीन को कवर करने के लिए की गई फेंसिंग को भी हटा दिया था। उन्होंने कहा कि इस जमीन को जल्द से जल्द पार्क के रूप में डवलप किया जाए।

उधर, होलसेल केमिस्ट आर्गनाइजेशन के प्रधान रिशु वर्मा की मांग के बाद दिलकुशा मार्केट की तरफ से अस्पताल की तरफ जाती सड़क जिसे गेट लगाकर बंद किया गया था, से भी मलबा हटाने के निर्देश दिए हैं। वहीं, पार्षद डॉ. जसलीन सेठी ने कहा कि स्काईलार्क होटल से छुड़ाए गए कब्जे के मामले में भी अभी तक अगली कार्रवाई नहीं की गई है। जसलीन की मांग पर मेयर ने होटल से छुड़वाई गई सड़क को समतल करने का आदेश दिया है और कहा कि वहां से मलबा उठाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.