Move to Jagran APP

मनप्रीत सिंह ढिल्लों बने नए एसपी डी

जालंधर कमिश्नरेट में एसएचओ से सफर शुरू कर एसीपी और अब एसपी बने पीपीएस मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने जालंधर के एसपी डी का चार्ज संभाल लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 06:02 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 06:08 AM (IST)
मनप्रीत सिंह ढिल्लों बने नए एसपी डी
मनप्रीत सिंह ढिल्लों बने नए एसपी डी

संवाद सहयोगी, जालंधर

loksabha election banner

जालंधर कमिश्नरेट में एसएचओ से सफर शुरू कर एसीपी और अब एसपी बने पीपीएस मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने जालंधर के एसपी डी का चार्ज संभाल लिया है। सोमवार बाद दोपहर वह जालंधर एसएसपी दफ्तर में पहुंचे और काम शुरू किया। मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने चार्ज संभालते ही सबसे पहले अपने बाकी अधिकारियों और थानों के प्रभारियों के साथ बैठक की और आदेश दिए कि किसी भी तरह के अपराध की जांच में कोई ढील न बरती जाए। उन्होंने सारे थाना प्रभारियों से अपने-अपने थाने के अनसुलझे केसों की जानकारी ली और कहा कि उनकी रिपोर्ट हफ्ते तक उनके पास पहुंचाई जाए।

कमिश्नरेट में जालंधर से थाना प्रभारी बन कर सफर शुरू करने वाले 2011 बैज के पीपीएस मनप्रीत सिंह ढिल्लों 2012 में जालंधर के एसीपी माडल टाउन बने। इसके बाद एसीपी वेस्ट में भी तैनात रहे और फिर फगवाड़ा, लुधियाना में डीएसपी और कपूरथला में एसपी बने। अब जालंधर में एसपी डी के पद पर तैनात हुए हैं। उन्होंने कहा कि अपराध खत्म करना और अपराधियों के मन में पुलिस का डर बिठाना पहला लक्ष्य है। जहरीली शराब मामले में भाजपा एससी मोर्चा ने लगाए धरने

जागरण संवाददाता, जालंधर

जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा के निर्देश पर भाजपा एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र कुमार और उनकी टीम ने शहर के चारों विधानसभा हलकों में जहरीली शराब से मौतों के मामले में धरने दिए। जालंधर नार्थ, में मकसूदां चौक, दोमोरिया पुल, किशनपुरा रोड, सेंट्रल में कोट रामदास, चौगिट्टी, कपूरथला चौक और जालंधर वेस्ट हलके में घास मंडी चौक व बस्ती बावा खेल में प्रदर्शन किया। कैंट विधानसभा हलके में बाबा जीवन सिंह चौक में धरना दिया गया। इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन किया गया। भाजपा एससी मोर्चा के पदाधिकारियों ने आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार की मिलीभगत से बिक रही जहरीली शराब से ही 123 लोगों की मौत हुई है। उन्होने सीबीआइ जांच की मांग की। एससी मोर्चा के नेताओं ने कहा कि जहरीली शराब से अनुसूचित जाति समाज के 116 व्यक्ति अपनी जान गवां चुके हैं, इसलिए सरकार इस मामले में दोषियों के खिलाफ अनुसूचित जाति कानून के तहत कार्रवाई करे। प्रदर्शन में अध्यक्ष भूपिदर कुमार, गुरदयाल भट्टी, रोशनलाल, भूपेंद्र सिंह, एडवोकेट विशाल वड़ैच, अजमेर सिंह बादल, कालिया, जॉनी, सोनू हंस, दविदर, मदनलाल, अश्वनी अटवाल, ओम प्रकाश भगत व जय कल्याण सनी भगत शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.