Move to Jagran APP

बालकनी में कुत्ता बांधते फिसला पांव, सिर के बल नीचे गली में गिरने से युवक का फटा सिर

जालंधर के रामनगर मोहल्ला में घर की दूसरी मंजिल पर कुत्ते को बांध रहे युवक का पैर फिसला और वह नीचे गली में गिर गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 02:46 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 02:46 PM (IST)
बालकनी में कुत्ता बांधते फिसला पांव, सिर के बल नीचे गली में गिरने से युवक का फटा सिर
बालकनी में कुत्ता बांधते फिसला पांव, सिर के बल नीचे गली में गिरने से युवक का फटा सिर

जागरण संवाददाता, जालंधर : राम नगर में एक घर की खुशियां मातम में बदल गई। यहां स्थित एक घर की दूसरी मंजिल की बॉलकनी में कुत्ते को बांधते समय युवक का पैर फिसल गया। वह गली में जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जतिंदर महे की शादी को एक साल होने वाला था और घर में पहली सालगिरह मनाने की तैयारियां चल रहीं थी। मृतक युवक जङ्क्षतदर महे उर्फ साबी पुत्र रमेश पाल जालंधर में ही एक फैक्ट्री में खराद का मैकेनिक था और अपने माता पिता की इकलौती संतान था।

loksabha election banner


जतिंदर के परिजनों ने बताया कि उसकी एक साल पहले शादी हुई थी। तीन दिन बाद उसकी शादी की पहली सालगिरह थी। घर में सालगिरह मनाने की तैयारियां चल रही थी। जतिंदर अपने खास रिश्तेदारों व दोस्तों को घर पर पार्टी देने की तैयारियों में जुटा हुआ था। मंगलवार शाम जतिंदर घर में था, शाम करीब छह बजे वह अपने पालतू कुत्ते को घर की दूसरी मंजिल पर स्थित बालकोनी पर बांधने के लिए गया। वह कुत्ते को बॉलकनी के पास बांध रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और सीधा नीचे गली में सिर के बल जा गिरा। हादसे में उसका सिर फट गया। गंभीर हालत में उसे टैगोर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना डिवीजन नंबर एक के एसएचओ कुलवंत ङ्क्षसह ने बताया कि उनके पास देर शाम तक ऐसी कोई सूचना नहीं पहुंची है। मृतक के घर वालों ने पुलिस को इस हादसे की कोई सूचना फिलहाल नहीं दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.