Move to Jagran APP

नवांशहर में सीआइए स्टाफ के दफ्तर के पास लूट, लुटेरों ने जूस वाले से छीना मोबाइल फोन

जिले में लूट की वारदात बढ़ती जा रही हैं लेकिन पुलिस विभाग लुटेरों को पकड़ने में नाकाम साबित रहा है। ढाई माह में जिले में 12 लूट की वारदात हो चुकी हैं। पुलिस आज तक किसी भी केस को ट्रेस नहीं कर पाई है।

By Edited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 02:48 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 11:30 AM (IST)
ढाई माह में जिले में 12 लूट की वारदात हो चुकी हैं।

नवांशहर [सुशील पांडे] । जिले में लूट की वारदात बढ़ती जा रही हैं, लेकिन पुलिस विभाग लुटेरों को पकड़ने में नाकाम साबित रहा है। ढाई माह में जिले में 12 लूट की वारदात हो चुकी हैं। पुलिस आज तक किसी भी केस को ट्रेस नहीं कर पाई है। ताजा मामले में दो जगह लुटेरों ने दो लोगों को लूट का शिकार बनाया। गांव ढाहां के रहने वाले सतपाल ने बताया कि वो राहों में एक फैक्ट्री में काम करता है।

loksabha election banner

सोमवार रात को फैक्ट्री से घर जा रहा था तो बंगा मार्ग पर रेलवे फाटक से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। जब वो सीआइए स्टाफ के दफ्तर के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल युवकों ने दातर से उस पर हमला कर दिया। हेलमेट पहनने व मोटे कपड़े पहनने के कारण उसे ज्यादा चोट नहीं आई।

सतपाल ने बताया कि लुटेरे उसकी मोटरसाइकिल की चाबियां व पर्स छीन कर ले गए। उसके पर्स में पांच हजार रुपये व अन्य कागजात थे। वहीं, दूसरी घटना में मंगलवार सुबह बंगा में एक जूस वाले से मोटरसाइकिल सवार लुटेरे उसका नया फोन छीन कर फरार हो गए। जूस बेचने वाले कैलाश ने बताया कि उसने एक सप्ताह पहले ही 15 हजार रुपये का नया फोन लिया था। मंगलवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसके पास आए व दो गिलास जूस का आर्डर किया। उसमें से एक ने उसे फोन दिखाने को कहा। जब उसने फोन दिखाया तो दोनों लुटेरे फोन लेकर वहां से फरार हो गए। वहीं, एसपी डी वजीर सिंह खैहरा का कहना है कि पुलिस जल्द ही लुटेरों को पकड़ लेगी ।

ढाई माह में लूट की घटनाएंः

30 अक्टूबर को गांव टकारला के रहने वाले मदन लाल की पत्नी से मोटरसाइकिल सवार दो युवक दातर के बल पर सोने की बालियों को छीनकर फरार हो गए। - छह सितंबर को लसाड़ा की रहने वाली जस¨वदर कौर से 20 हजार रुपये नकद व मोबाइल सहित दो एटीएम लूटने के आरोप में अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज किया। नवांशहर की कुलाम रोड की रहने वाली सुरजीत कौर ने बताया कि वह तीन अक्टूबर को स्कूटी से जब कुलाम मार्ग पर पहुंची तो पीछे से दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और उसकी कान की बालियों को छीनकर फरार हो गए।

27 अगस्त को गांव खानखाना की रहने वाली महिला कुलविंदर कौर बंगा की ओर जा रही थी, तो पीछे से आ रहे दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी कान की बालियां छीन ली और फरार हो गए। गांव जानीवाल के रहने वाले शिगारा राम ने कहा कि 23 सितंबर गांव जाडला के पास दो युवकों ने दातर निकाल ली और जबरदस्ती उसका पर्स निकाल लिया। उसके पर्स में छह हजार रुपये थे। उसकी पत्नी को भी दातर दिखा कर उसके कान के सोने के टाप्स छीन लिए और फरार हो गए। 29 सितंबर को थाना राहों के तहत पड़ते गांव स्लेमपुर की एक महिला के कान से सोने की बालियां छीनकर नकाबपोश दो बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.