Move to Jagran APP

आदर्श नगर में लंदन गारमेंट पर एसटीएफ की छापेमारी, मालिक से मिली सौ ग्राम हेरोइन

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने वीरवार को शहर के पाश इलाके आदर्श नगर में रेडीमेड शोरूम लंदन वेयर मेन एंड वूमेन पर छापेमारी की। वहां शोरूम मालिक अमरजीत सिंह कल्याण से सौ ग्राम हेरोइन मिली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 01:23 AM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 01:23 AM (IST)
आदर्श नगर में लंदन गारमेंट पर एसटीएफ की छापेमारी, मालिक से मिली सौ ग्राम हेरोइन
आदर्श नगर में लंदन गारमेंट पर एसटीएफ की छापेमारी, मालिक से मिली सौ ग्राम हेरोइन

संवाद सहयोगी, जालंधर : स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने वीरवार को शहर के पाश इलाके आदर्श नगर में रेडीमेड शोरूम लंदन वेयर मेन एंड वूमेन पर छापेमारी की। वहां शोरूम मालिक अमरजीत सिंह कल्याण से सौ ग्राम हेरोइन मिली। एसटीएफ ने सुबह करीब चार घंटे तक शोरूम में सर्च अभियान चलाया, उसके बाद कल्याण को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। एसटीएफ इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि उनको पास गुप्त सूचना आई थी कि अमरजीत सिंह कल्याण हेरोइन तस्करी का काम करता है। सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है और वहां उसे सौ ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। इस बारे में और जानकारी जांच के बाद ही दी जा सकती है। देर रात तक पुलिस का सर्च अभियान जारी था और शोरूम के कर्मचारियों से भी पुलिस ने देर रात तक पूछताछ की। एसटीएफ अमरजीत को मोहाली स्थित अपने मुख्यालय ले गई है। शहर के कई और लोग भी एसटीएफ के निशाने पर हैं। बताया जा रहा है कि अमरजीत ने यह हेरोइन जालंधर में ही किसी को सप्लाई करनी थी। एसटीएफ जल्द ही शहर में और लोगों की गिरफ्तारी दिखा सकती है। अरमजीत सिंह ने पूछताछ की जा रही है कि हेरोइन लाकर कहां और किसको देता था।

loksabha election banner

----

पुलिस लगाया था ट्रैप, पकड़े गए हेरोइन तस्कर से मिली थी टिप

अमरजीत को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो दिन से ट्रैप लगाया हुआ था। सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की टीम ने एक बड़े हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद पंजाब के कई हेरोइन तस्करों के नाम सामने आए। इसी कड़ी में जालंधर के रेडीमेड शोरूम में हेरोइन होने का पता चला तो छापेमारी कर वहां से अमरजीत को सौ ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.