Move to Jagran APP

जालंधर के LKC में जुटे 150 पुराने स्टूडेंट्स और आर्टिस्ट्स, प्रिंसिपल समरा ने किया सम्मानित

लायलपुर खालसा कॉलेज में कल्चरल पुरस्कार वितरण समारोह करवाया गया। इसमें गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी की ओर से करवाए गए वर्ष 2018 में जोनल और वर्ष 2019-20 के जोनल व इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल में उपलब्धि हासिल करने वाले 150 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 02:49 PM (IST)
जालंधर के LKC में जुटे 150 पुराने स्टूडेंट्स और आर्टिस्ट्स, प्रिंसिपल समरा ने किया सम्मानित
बुधवार को एलकेसी जालंधर में 150 पुराने स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

जालंधर, जेएनएन। बुधवार को शहर के लायलपुर खालसा कॉलेज में कल्चरल पुरस्कार वितरण समारोह करवाया गया। इसमें गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी की ओर से करवाए गए वर्ष 2018 में जोनल और वर्ष 2019-20 के जोनल व इंटर जोनल यूथ फेस्टिवल में उपलब्धि हासिल करने वाले 150 विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

प्रिंसिपल डॉ. गुरपिंदर सिंह समरा ने कॉलेज के पुराने विद्यार्थी, कलाकार और म्युजिक डायरेक्टर का स्वागत किया। कार्यक्रम में कोरियोग्राफर सुखचरण सिंह मली विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह बड़े सम्मान की बात है कि कॉलेज के पुराने कलाकार और स्टूडेंट्स आज देश-विदेश में भी संगीत की दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कालेज व यूनिवर्सिटी के मेले ही विद्यार्थियों की कला में निखार लाने का आधार बनते हैं। मली ने भी अपनी कॉलेज में बिताए समय की याद स्टूडेंट्स के साथ शेयर की। प्रिंसिपल डॉ. समरा के साथ उन्होंने विभिन्न विभागों के विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट बांटे। पास आउट विद्यार्थियों ने कॉलेज कैंपस में विजिट की और अपने कालेज में बिताए शानदार पल याद किए।

इस मौके पर कल्चर वेलफेयर के डिप्टी डीन डॉ. पलविंदर सिंह, इंचार्ज प्रो. आहूजा संदीप, प्रो. सुखदेव सिंह, डॉ. सुरिंदरपाल मंड, प्रो. सतपाल सिंह, डॉ. अजीतपाल सिंह, प्रो. अनू कैंथ, प्रो. गगनदीप सिंह, प्रो. हरबिंदर कौर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.