Move to Jagran APP

Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 71 नए केस, नामी स्कूल का डायरेक्टर, उनकी पत्नी व बेटी भी पॉजिटिव

Live Jalandhar Coronavirus Update शहर में काेराेना के मामले एकाएक बढ़ने से हालात विस्फाेटक हाे गए हैं। लगातार बढ़ रहे मामलाें ने प्रशासन काे चिंता में डाल दिया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 07:57 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 04:14 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 71 नए केस, नामी स्कूल का डायरेक्टर, उनकी पत्नी व बेटी भी पॉजिटिव
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 71 नए केस, नामी स्कूल का डायरेक्टर, उनकी पत्नी व बेटी भी पॉजिटिव

जालंधर, जेएनएन। Live Jalandhar Coronavirus Update: जिले में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को जालंधर में कोरोना के 71 मामले सामने आए हैं। सुबह आई रिपोर्ट्स में 21 नए केस सामने आए थे। दोपहर को 36 और मामले सामने आए। कुछ ही देर बाद एक और सूची जारी हुई, जिसमें 14 नए केस सामने आए हैं। नए मामलों में जालंधर-अमृतसर बाईपास पर स्थित एक नामी स्कूल के डायरेक्टर, उनकी पत्नी व बेटी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जिले में एक दिन में 71 नए केस हो गए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1907 हो गया है। वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या 37 हो गई है।

loksabha election banner

इससे पहले वीरवार काे न्यू जवाहर नगर में रहने वाली डॉक्टर की 80 वर्षीय माता की कोरोना से लुधियाना में मौत हो गई थी । इसी तरह 52 लोग कोरोना की चपेट में आए। राहत की बात यह रही कि 61 मरीजों को स्वास्थ्य केन्द्रों से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए भेजा गया है।

सेहत विभाग के अनुसार न्यू जवाहर नगर में रहने वाली डॉक्टर की 80 साल की मां को सांस लेने में दिक्कत तथा निमोनिया होने की वजह से लुधियाना के एसपीएस अस्पताल में 17 जुलाई को दाखिल किया गया था। वहां टेस्ट करवाने के बाद उन्हें कोरोना होने की पुष्टि हुई। बुधवार रात को उनकी मौत हो गई। उनका अंतिम संस्कार लुधियाना में ही कर दिया गया है।

वहीं छोटी बारादरी में रहने वाले ज्वैलर के पिता व कोरोना पॉजिटिव आए एसीपी का ड्राइवर भी संक्रमित पाया गया है। कोरोना ने एक फिर निजात्म नगर में दस्तक दी है। शास्त्री मार्केट में अलॉय व्हील का शोरूम चलाने वाले के परिवार के चार सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने कहा कि लुधियाना में हुई मौत की जानकारी मिली है परंतु अधिकारिक तौर पर विभाग को लुधियाना से सूचना नहीं आई है। 935 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज फरीदकोट भेजे गए। वहीं, 823 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.