Move to Jagran APP

Live Jalandhar Coronavirus Update: 22 जवानाें सहित 59 नए केस, फगवाड़ा के विधायक भी कोरोना पॉजिटिव

Live Jalandhar Coronavirus Update 350 लोगों के सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। ताजा मामलों के साथ जिले में काेराेना मरीजों की संख्या 1581 हो गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 07:59 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 06:26 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: 22 जवानाें सहित 59 नए केस, फगवाड़ा के विधायक भी कोरोना पॉजिटिव
Live Jalandhar Coronavirus Update: 22 जवानाें सहित 59 नए केस, फगवाड़ा के विधायक भी कोरोना पॉजिटिव

जालंधर, जेएनएन। शहर में शनिवार काे कोरोना के 59 नए केस सामने अाए है। मरीजों में आइटीबीपी तथा सीआरपीएफ कैंपस सराय खास के 22 जवान शामिल हैं। एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर बीके विरदी की भी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। उधर, फगवाड़ा के विधायक के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एसएमओ कमल किशोर ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

जालंधर में नए मामले न्यू बेअंत नगर, मेन बाजार गढ़ा, फगवाड़ी मोहल्ला, गाजीगुल्ला, बस्ती बावा खेल, कोट किशन चंद, सेंट्रल टाउन व अर्जुन नगर में मिले हैं। ताजा मामलों के साथ अब जिले में काेराेना मरीजों की संख्या 1581 हो गई है। वहीं, 350 लोगों के सैंपल नेगेटिव आए हैं।

कपूरथला के मरीज की मौत

सिविल अस्पताल में दाखिल कराए गए एक व्यक्ति की मौत हो गई। बेगोवाल, कपूरथला निवासी 70 साल के बुजुर्ग की पहचान बलकार सिंह पुत्र के रूप में ही है। वहीं, सैक्रिड हार्ट अस्पताल में भी एक कोरोना मरीज की मौत हुई है। वह होशियारपुर का रहने वाला था।

इससे पहले शुक्रवार काे मॉडल टाउन और भूर मंडी में सात-सात मरीजों, एक एसीपी तथा डीएसपी की पत्नी-बेटे सहित 66 मरीजों को गिरफ्त में ले लिया था। एसएसपी (देहात) नवजोत सिंह माहल के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले अधिकारी भी कोरोना की गिरफ्त में आने लगे हैं। शहर के एक एसीपी को दो-तीन दिन पहले बुखार और गला खराब होने की शिकायत थी। उन्होंने शहर के एक निजी अस्पताल में जांच करवाने के बाद प्राइवेट लैब से टेस्ट करवाया और उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई है।

ज्योति चौक के पास टेलिकॉम कंपनी में काम करने वाली एक युवती को भी कोरोना की पुष्टि हुई है। कंपनी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कुछ समय के लिए दफ्तर बंद कर दिया है। इसके अलावा कोरोना ने शहर की घनी आबादी के बाद अब पॉश कालोनियों व स्लम इलाकों में भी कहर बरपाना शुरू कर दिया। शुक्रवार को मॉडल टाउन, भूर मंडी, फिल्लौर, रतन नगर, गोपाल नगर, हरदयाल नगर आदि इलाकों के मरीज मिले हैं।

सिविल अस्पताल में कोरोना संक्रमित गर्भवती ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

शुक्रवार को सिविल अस्पताल में गोपाल नगर की रहने वाली कोरोना संक्रमित गर्भवती ने बच्चे को जन्म दिया है। महिला को वीरवार को दाखिल किया गया था और जांच के लिए सैंपल लिया था। शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। महिला डॉक्टरों की टीम ने पीपीई किटें पहनकर सिजेरियन द्वारा महिला का प्रसव करवाया।
जिला होशियारपुर के दसूहा का एक मरीज बौरी अस्पताल में दाखिल था, जिसकी शुक्रवार को मौत हो गई। शव को पैक कर सेहत विभाग होशियारपुर के साथ तालमेल कर वहां भिजवा दिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.