Move to Jagran APP

लायलपुर खालसा कॉलेज में जेसीटी पंजाब सुपर फुटबॉल लीग शुरू, सात टीमें ले रही हिस्सा

जालंधर में लायलपुर खालसा कॉलेज के खेल मैदान में जेसीटी पंजाब सुपर फुटबॉल लीग शुरू हुई। लीग में 7 टीमें हिस्सा ले रही हैं। लीग में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक बावा हेनरी ने शिरकत की। हेनरी ने बताया कि युवा पीढ़ी को खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

By Rohit KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 10:43 AM (IST)
लायलपुर खालसा कॉलेज में जेसीटी पंजाब सुपर फुटबॉल लीग शुरू, सात टीमें ले रही हिस्सा
जेसीटी पंजाब सुपर फुटबॉल लीग के दौरान उपस्थित टीम।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में लायलपुर खालसा कॉलेज के खेल मैदान में जेसीटी पंजाब सुपर फुटबॉल लीग शुरू हुई। लीग में 7 टीमें हिस्सा ले रही हैं। टीमों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी मैच के दौरान खेल भावना का परिचय दे रहे थे। लीग में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक बावा हेनरी ने शिरकत की।

prime article banner

हेनरी ने बताया कि युवा पीढ़ी को खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। खेल आदमी को तंदुरुस्त बनाती है। युवा पीढ़ी नशे की दलदल में फंस कर स्वयं के करियर को खराब कर रही है। इस अवसर पर नायब तहसीलदार मनदीप सिंह, सिमरनजीत सिंह, शीतल मिन्हास, अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल कोच वरुण दीप सिंह ने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.