Move to Jagran APP

15 दिन पहले हुई थी इंगेजमेंट, दो महीने बाद थी शादी...मकसूदां में हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

मकसूदां चौक के पास शनिवार देर रात अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने बलजिंदर उर्फ लक्की को टक्कर मार दी। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बलजिंदर सिंह उर्फ लक्की की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 10:44 AM (IST)
15 दिन पहले हुई थी इंगेजमेंट, दो महीने बाद थी शादी...मकसूदां में हादसे में युवक की दर्दनाक मौत
मकसूदां चौक पर तेज रफ्तार वाहन की टक्कर बलजिंदर की मौत हो गई। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जिस घर में शादी की शहनाई बजनी थी, उसमें मातम छा गया। मकसूदां चौक के पास शनिवार देर रात करीब 10:30 बजे एक बाइक सवार युवक को अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसकी पहचान रंधावा मसंदा के रहने वाले बलजिंदर सिंह उर्फ लक्की के रूप में हुई है। लक्की की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी, दो महीने बाद शादी थी।

loksabha election banner

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना डिविजन 1 पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई। बलजिंदर के साथी कर्मचारी अमित गांधी ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में रिकवरी डिपार्टमेंट में हेड के पद पर तैनात है। उसके पास बलजिंदर और उसका भाई काम करते हैं। शनिवार देर रात 10:30 बजे के करीब बलजिंदर मकसूदां चौक के पास से खाना खाकर अपने घर रंधावा मसंदा वापस लौट रहा था। इस दौरान उसका भाई उससे थोड़ी दूर आगे चल रहा था। मकसूदां चौक के पास पहुंचने पर एक अज्ञात वाहन ने बलजिंदर की बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। भाई को पीछे ना देखकर जब बलजिंदर का बड़ा भाई पीछे चौक पर पहुंचा तो उसे देखा कि बलजिंदर का एक्सीडेंट हो गया है। आनन-फानन में वह बलजिंदर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

15 दिन पहले हुआ था रोका घर में फैला मातम

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बलजिंदर सिंह उर्फ लक्की का 15 दिन पहले ही एक लड़की के साथ रुका हुआ था। रोके के बाद शादी की डेट 2 महीने बाद की तय की गई थी लेकिन उससे पहले ही सड़क हादसे में बलजिंदर की मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी सामने आया है कि करीब डेढ़ साल पहले बलजिंदर की बहन की भी मौत हो गई थी। वही बलजिंदर की मौत की खबर मिलने के बाद से उसके गांव और परिवार में मातम फैला हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.