Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर मौसम बना रहेगा सुहावना, तीन दिन बाद बारिश के आसार

जालंधर में मंगलवार को मौसम का मिजाज बदलने का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहेगा। सोमवार को धूप निकलने से गर्मी होने के साथ तापमान में इजाफा हुआ। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की संभावना है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 07:03 AM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 07:03 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर मौसम बना रहेगा सुहावना, तीन दिन बाद बारिश के आसार
जालंधर में आज मौसम सुहावना बना रहेगा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में मंगलवार को मौसम का मिजाज बदलने का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहेगा। सोमवार को धूप निकलने से गर्मी होने के साथ तापमान में इजाफा हुआ। अगले तीन दिन तक मौसम यथावत रहने के आसार है। वीकेंड एंड में बारिश होने के आसार है। बुधवार को दिन भर मौसम का मिजाज सुहावना बना रहेगा। ठंडी हवाएं चलेंगी। इसके बावजूद उमस की वजह से लोगों के पसीने छूटेंगे। मौसम विभाग के अनुसार  शनिवार को आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश होने की संभावना है।

loksabha election banner

बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और अधिकतम तापमान 35 तथा न्यूनतम 26 डिग्री रहने की संभावना है। बुधवार को बादल छाने के साथ बीच बीच में धूप निकलने की संभावना है। डॉक्टर भूपेंद्र सिंह की मानें तो मौसम में उतार-चढ़ाव की वजह से वायरल बुखार और पेट खराब होने की संभावना बढ़ गई है। लोगों को साफ पानी पीने के अलावा अपने आसपास साफ सफाई रखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- नगर कौंसिल को दिए सफाई उपकरण

सांसद चौधरी संतोख सिंह व हलका फिल्लौर के इंचार्ज बिक्रमजीत सिंह चौधरी ने मंगलवार को नगर कौंसिल फिल्लौर के सफाई कर्मियों के लिए उपकरण, रेहड़ियां व मृतक देह रखने के लिए डीप फ्रिजर सौंपे। इनमें सीवरमैनों के लिए 4.72 लाख रुपये की लागत से खरीदे गए पांच सांस लेने वाले उपकरण, तीन लाख रुपये में डीप फ्रीजर व सफाई कर्मियों के लिए 4.95 लाख रुपये से खरीदी रेहड़ियां शामिल हैं। इसके बाद दोनों नेताओं ने वन महोत्सव के मौके पर कम्युनिटी सेंटर में पौधे लगाकर इनकी संभाल रखने को प्रेरित किया। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य हरमेश लाल लसाड़ा, फिल्लौर ब्लाक पंचायत समिति चेयरमैन दविंदर सिंह लसाड़ा, फिल्लौर मार्किट कमेटी चेयरमैन मक्खन सिंह खैहरा, फिल्लौर सिटी कांग्रेस प्रधान बालक राम, पार्षद परमजीत भारती, राजा संधू, शंकर संधू, राजकुमार हंस, रवि सरोए, राकेश कालिया, लख¨वदर व राकेश रोक्सी, सुखदेव सिंह गढ़ा, हरजीत सिंह, राजिंदरसिंह, लखवीर सिंह व अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.