Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर साफ रहेगा मौसम, तेज धूप करेगी लोगों को परेशान

Jalandhar Weather Update जालंधर में आज दिनभर तेज धूप खिली रहेगी। इसके साथ ही तापमान में भी इजाफा होगा। एक सप्ताह तक मौसम साफ रहेगा और धूप खिली रहेगी। इससे तापमान में 5 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 07:05 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 07:05 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर साफ रहेगा मौसम, तेज धूप करेगी लोगों को परेशान
Jalandhar Weather Update जालंधर में आज दिनभर तेज धूप खिलेगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Weather Update जालंधर में रविवार के बाद सोमवार को भी सुबह के समय मौसम सुहावना बना रहने के बाद बुधवार को मिजाज में बदलाव होगा। इसके साथ ही तापमान में भी इजाफा होगा। एक सप्ताह तक मौसम साफ रहेगा और धूप खिली रहेगी इससे तापमान में 5 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को आसमान साफ रहेगा और धूप खिलने से अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम 20 तक पहुंचने की संभावना है।

loksabha election banner

पिछले दो दिन आसमान में बादल छाए रहने, तेज हवाएं चलने तथा हल्की बूंदाबांदी के बाद अधिकतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस लुढ़क कर 25 डिग्री तक रह गया था। जिससे लोगों ने तड़के तथा रात को ठंड भी महसूस की। बताया जा रहा है कि इतना कम तापमान नवंबर माह के अंत में होता है, जो इस बार अक्टूबर में ही हो गया।  लेकिन दिन ढलने के बाद फिर से मौसम में ठंडक महसूस की गई। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. दलजीत सिंह बताते हैं कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते हैं मौसम तथा तापमान में लगातार परिवर्तन हो रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार तथा इसके बाद रोजाना धूप खिली रहने की संभावना प्रबल है।

-----------

निबंध लेखन में तरुणिका व लवप्रीत प्रथम

एचएमवी में प्रतियोगिताएं करवाई गईं। इसमें छात्रओं ने चुनाव, भारतीय लोकतंत्र विषय पर निबंध लेखन, भाषण, स्क्रिप्ट लेखन किया। निबंध लेखन में एचएमवी की तरुणिका व एलकेसी की लवप्रीत ने पहला, एचएमवी की सोनिया व रीतिका ने दूसरा, बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर कालेज की योगिता ने तीसरा और डेविएट की रु¨पदर कौर व बाबा साहिब भीम राव अंबेडकर कालेज की आरती कुमारी को सांत्वना पुरस्कार मिला। भाषण प्रतियोगिता में एचएमवी की जसराज व एलकेसी साक्षी शर्मा ने पहला, एलकेसी की पूनम कुमारी व डेविएट की दीया शर्मा ने दूसरा, इसी कालेज की जैनिसप्रीत कौर ने तीसरा व एचएमवी की सुखमनदीप कौर को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। इसी तरह से स्किट प्रतियोगिता में एचएमवी की टीम विजेता रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.