Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Update : जालंधर में सुबह पड़ी धुंध ने बढ़ाई परेशानी, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

Today Jalandhar Weather News Update जालंधर में मंगलवार को सुबह की शुरुआत आसमान में धुंध छाए रहने के साथ हुई। सप्ताह के मध्यांतर के दौरान आसमान साफ होने व धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:45 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:45 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में सुबह पड़ी धुंध ने बढ़ाई परेशानी, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम
Weather in Jalandhar Today: जालंधर में धुंध पड़ने से लोग परेशान दिखे।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में मंगलवार को सुबह की शुरुआत आसमान में धुंध छाए रहने के साथ हुई शीतलहर चली। इसकी वजह से ठिठुरन भी बरकरार रही। सप्ताह के मध्यांतर के दौरान आसमान साफ होने व धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं। मंगलवार को सुबह शहर के बाहरी इलाकों में धुंध का ज्यादा प्रभाव रहा। मुख्य मार्ग पर धुंध वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। लोग दिन में भी लाइट जला कर वाहन चलाते दिखे। वाहन सड़कों पर रेंगते दिखाई दिए वहीं कुछ जगह पर जाम की नौबत आ गई।

loksabha election banner

मंगलवार को बारिश से बचाव रहेगा और ठिठुरन रहेगी। धूप न खिलने के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। दुकानदार ग्राहकों का इंतजार करते नजर आते है। भीड़ वाले कई बाजारों में सन्नाटा पसरा रहता है। अधिकतम 12.4 व न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री दर्ज किया गया था। डा. वीनित शर्मा के मुताबिक अगले दो दिन धुंध रहेगी। आसमान में बादल छाए रहेंगे।

हालांकि, सप्ताह के मध्यांतर के बाद आसमान साफ रहेगा। जिससे धूप खिलेगी तो दोपहर के समय लोगों को ठंड से कुछ हद तक निजात मिलेगी। हालांकि, तड़के व रात को तापमान में गिरावट का सिलसिला बरकरार रहेगा। पश्चिम विक्षोभ का प्रभाव इस बार मौसम पर पड़ा है। लोगों को ठंड का कहर लगातार झेलना पड़ेगा। इसके अलावा पहाड़ी इलाकों में हो रही हिमपात के चलते मैदानी इलाकों में; शीत लहर व आसमान में बादल छाए रहने का दौर बरकरार है।

-----------

सेंट सोल्जर के विद्यार्थियों ने मनाया गणतंत्र दिवस

जागरण संवाददाता, जालंधर : सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन द्वारा यूनिटी इन डाइवर्सिटी का संदेश देते हुए गणतंत्र दिवस मनाया गया। इंस्टीट्यूट ने आनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें विद्यार्थियों ने विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, हम बालक हंिदूुस्तान के गीत और वंदे मातरम पर डांस पेश किया। अध्यापकों ने अलग-अलग राज्यों के पहरावे में सजकर विद्यार्थियों को देश के सभी राज्यों की संस्कृति, भाषा व खानपान के बारे में जानकारी दी। देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले शहीदों के जीवन, संघर्ष, योगदान आदि पर कविताएं विद्यार्थियों ने पेश की। उन्होंने भ्रष्टाचार, अनपढ़ता व गरीबी के खिलाफ लघु नाटिकाएं भी पेश की। वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने स्टाफ व विद्यार्थियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.