Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Forecast ः जालंधर में गर्म रहेगा वीकेंड, तेज धूप से लोगों को होगा गर्मी का अहसास

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे तापमान के बीच शनिवार को इसमें मामूली गिरावट की संभावना जताई जा रही है। फरवरी माह के मध्यांतर के बाद से लेकर रोजाना खिल रही धूप के बीच तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 07:34 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 07:34 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast ः  जालंधर में गर्म रहेगा वीकेंड, तेज धूप से लोगों को होगा गर्मी का अहसास
जालंधर में आज तेज धूप निकलने से लोगों को होगा गर्मी का अहसास।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे तापमान के बीच शनिवार को इसमें मामूली गिरावट की संभावना जताई जा रही है। बावजूद इसके वीकेंड की दोपहर हॉट रहेगी। इस दौरान चटख धूप के चलते लोगों को गर्मी का एहसास होगा। जिसका असर देर शाम तक रहेगा।

loksabha election banner

फरवरी माह के मध्यांतर के बाद से लेकर रोजाना खिल रही धूप के बीच तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है। यह पहला अवसर है जब फरवरी के मध्यांतर के बाद तापमान में 30 डिग्री सेल्सियस से अधिक का इजाफा हुआ हो। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा।

इस बारे में मौसम विभाग के विशेषज्ञ डॉ. दलजीत सिंह बताते हैं कि तेजी से हो रहे मौसम में परिवर्तन के बीच लोगों को सेहत के प्रति और भी सजग होना होगा। इसी तरह मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि फिलहाल लोगों को गर्म वस्त्रों से परहेज नहीं करना चाहिए। कारण, तापमान में कभी भी इजाफा हो सकता है। लिहाजा आने वाले 24 घंटे में मौसम में मामूली परिवर्तन हो सकता है। जिसके तहत तापमान में गिरावट होगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.