Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप, ठंड से राहत मिलने की संभावना कम

Jalandhar Weather Forecast शहर में बीते दिनों दिनभर छाए बादलों से बढ़ी ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही। वीरवार के बाद अब शुक्रवार को भी धूप निकलने की उम्मीद है लेकिन सुबह और शाम सर्दी का प्रकोप बरकरार रहेगा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 07:12 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 07:12 AM (IST)
Jalandhar Weather Forecast : आज खिलेगी धूप, ठंड से राहत मिलने की संभावना कम
मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को दिनभर धूप खिली रहेगी।

जालंधर, जेएनएन। शहर में पिछले कई दिनों से आसमान में बादल छाए रहने से बढ़ी सर्दी के बीच शुक्रवार को दोपहर के समय तेज धूप खिली रहने की संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान में इजाफा तो होगा, लेकिन लोगों को सर्दी से राहत मिलने वाली नहीं है। इसका कारण यह है कि तड़के व रात के समय न्यूनतम तापमान में गिरावट का दौर भी बरकरार रहने वाला है। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा दिए गए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, बीते सप्ताह शनिवार को सीजन का सबसे अधिक ठंडा दिन रहा था। इस दौरान न्यूनतम 6 डिग्री सेल्सियस तापमान रह जाने के बाद से सर्दी में लगातार इजाफे का दौर जारी है। बुधवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहने तथा हल्की बूंदाबांदी के बाद ठंड में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। चालू सप्ताह में शुक्रवार को मौसम साफ रहने की संभावना जताई गई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक शुक्रवार को दिनभर धूप खिली रहेगी। लेकिन पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी पर खिली धूप का असर शीत लहर के साथ मैदानी इलाकों में पड़ेगा। इस कारण अधिकतम तापमान में मामूली इजाफा भी होगा। इससे पहले वीरवार दोपहर को भी तेज धूप खिलने से लोगों को ठंड से राहत मिली थी, हालांति सुबह और शाम को ठंड का दौर बरकरार रहा, जिस कारण लोग जरूरी काम पड़ने पर ही घरों से बाहर निकले।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.