Move to Jagran APP

जालंधर के पीएपी चौक पर ट्रक वाले का पुलिस से पंगा, जानें कैसे खतरे में पड़ी कांस्टेबल की जान

जालंधर के पीएपी चौक पर ट्रक चालक पुलिस वाले के हाथ देने नहीं रुका। जब पुलिस कर्मी पायदान पर चढ़ा तो उसने स्पीड बढ़ा दी। बाद में एक पुलिसकर्मी ने ट्रक में चढ़कर चाबी निकाली और वाहन को रोका। इसे देखकर चौक पर मौजूद लोग सकते में आ गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 11:35 AM (IST)
जालंधर के पीएपी चौक पर ट्रक वाले का पुलिस से पंगा, जानें कैसे खतरे में पड़ी कांस्टेबल की जान
जालंधर के पीएपी चौक पर ट्रक वाले ने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी से पंगा ले लिया। (फोटो- विजय शर्मा)

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के पीएपी चौक में बुधवार दोपहर डेढ़ बजे अजब सीन देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, एक ट्रक चालक ने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों से पंगा ले लिया। जब पुलिस कर्मी ने चेकिंग के दौरान ट्रक चालक को हाथ देकर रोकना चाहा तो वह नहीं रुका।

prime article banner

ट्रक न रुकने पर पुलिस कर्मी ट्रक के आगे खड़ा हो गया। इसे देख ट्रक ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा ली। ट्रक की स्पीड बढ़ती देख पुलिस मुलाजिम छलांग लगाकर ट्रक के पायदान पर चढ़ गया। इसी बीच दूसरा पुलिस मुलाजिम दौड़ता हुआ ट्रक का पीछा करने लगा। ट्रक ड्राइवर ने वाहन रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी और पुलिस वाले को कुछ दूरी तर यूं ही हवा में लटके ले गया।

जालंधर के पीएपी चौक पर ट्रक वाले ने पुलिस कर्मी से पंगा ले लिया और उसे काफी दूर तक खींचता ले गया।

जब पुलिस मुलाजिम ने ट्रक चालक के साथ बैठे व्यक्ति को ट्रक रोकने को बोला तो उसके कहने पर ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगाई। उसी वक्त एक पुलिस मुलाजिम ट्रक में घुस गया और ट्रक की चाबी निकाल ली। ट्रक ड्राइवर को ट्रक से नीचे उतारकर पुलिस मुलाजिम ने खुद ट्रक साइड पर किया और ड्राइवर को दो थप्पड़ मारते हुए उसका चालान काटा और उसे जाने दिया गया।

जालंधरः ट्रक चालक के नहीं मानने पर दूसरे पुलिस कर्मी ने वाहन में चढ़कर चाबी निकाली और साथी की जान बचाई।

पूरा माजरा देख आसपास मौजूद लोग सकते में आ गए। पहले पुलिस वाले उसका पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने के आरोप में केस दर्ज करने लगे थे, लेकिन साथ बैठे बुजुर्ग ने पुलिस वालों के हाथ पैर जोड़कर विनती की और ऐसा न करने को कहा। ट्रक ड्राइवर लुधियाना का रहने वाला है और यहां सामान उतारकर खाली ट्रक लेकर वापस लुधियाना जा रहा था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.