Move to Jagran APP

जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर बीबीए के छात्र की थार ले गए क्रूज कार में आए युवक, मामला दर्ज

डेविएट कालेज में बीबीए कर रहे मुक्तसर जिले के गांव कत्थावाली निवासी छात्र अजय प्रताप सिंह की थार गाड़ी को क्रूज गाड़ी में आए युवक भगा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की जा रही है

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 02:49 PM (IST)
जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर बीबीए के छात्र की थार ले गए क्रूज कार में आए युवक, मामला दर्ज
फगवाड़ा हाईवे पर थार गाड़ी को क्रूज गाड़ी में आए युवक भगा कर ले गए।

जालंधर, जेएनएन। फगवाड़ा हाईवे पर पानी लेने के लिए रुके डेविएट कालेज में बीबीए कर रहे मुक्तसर जिले के गांव कत्थावाली निवासी छात्र अजय प्रताप सिंह की थार गाड़ी को क्रूज गाड़ी में आए युवक भगा कर ले गए।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में अजय ने बताया कि वह जालंधर में चीमा चौक के नजदीक शिव विहार में रहता है। सोमवार रात को करीब सात बजे वो अपने दोस्त मिट्ठापुर, राजा गार्डन निवासी दोस्त शौर्य खन्ना के साथ हवेली ढाबा में खाना खाने जा रहे थे। अजय प्रताप ने बताया कि इस दौरान रास्ते में वह एक जगह से पानी लेने के लिए रुके तथा अपनी गाड़ी को चलती छोड़कर साथी के दुकान पर चले गए।

इसी बीच वह जैसे ही दुकान पर पहुंचे तो उनके पीछे एक क्रूज गाड़ी आकर उनकी थार गाड़ी के पास आकर रुकी। कार में से एक युवक उतरा और उनकी थार में बैठ कर उसे भगा ले गया। उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की जा रही है ताकि आरोपितों का कोई सुराग लग सके कि वह कहां के रहने वाले हैं।

अमृतसर जा रही सचखंड एक्सप्रेस से यात्री का मोबाइल छीना

जालंधर : नांदेड़ साहिब से अमृतसर जा रही सचखंड एक्सप्रेस में एक लुटेरे ने यात्री का मोबाइल छीना और चलती ट्रेन से नीचे उतरने में सफल रहा। इस दौरान दोमोरिया पुल पर गाड़ी की चेन खींच गाड़ी को रोका गया। ट्रेन के डिब्बा नंबर डी-2 में यात्र कर रहे यात्रियों ने बताया कि सुनील कुमार नामक लड़का जालंधर से अमृतसर के लिए गाड़ी में सवार हुआ। जब गाड़ी दोमोरिया पुल के नजदीक पहुंची तो गाड़ी में सवार एक अन्य युवक ने सुनील कुमार का मोबाइल छीना और चलती ट्रेन से छलांग मार फरार हो गया। फिलहाल अभी रेलवे पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.