Move to Jagran APP

Jalandhar T-20: हेल्थ क्रिकेट इलेवन ने आर्थोनोवा क्लब को हराया, हाक क्लब भी विजेता

हेल्थ इलेवन ने बीस ओवर में 213 रन बनाए। टीम की ओर से अमित ने 72 रन की शानदारी पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर्थोनेवा बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो 176 रन बनाकर आउट हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 04:12 PM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 04:12 PM (IST)
Jalandhar T-20: हेल्थ क्रिकेट इलेवन ने आर्थोनोवा क्लब को हराया, हाक क्लब भी विजेता
हेल्थ क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी अमित ने 72 रन की शानदार पारी खेली।

जागरण संवाददाता, जालंधर। इनोसेंट के खेल मैदान में हेल्थ क्रिकेट इलेवन व आर्थोनोवा क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। हेल्थ इलेवन ने बीस ओवर में 213 रन बनाए। अमित ने 72, कशिश ने 41, सन्नी ने 19, सुशांत ने 34, जडेजा ने 19, पंकज ने 4, विवेक ने 7 रन बनाए। आर्थोनेवा की ओर से जतिंदर ने एक व मोनू ने 3 विकेट हासिल किए। आर्थोनेवा बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो 176 रन बनाकर आउट हो गई। कालू ने 4, मनजीत ने 27, बग्गा ने 21, हर्ष ने 41, अमित ने 24 रनों का योगदान दिया। हेल्थ इलेवन की ओर से सन्नी ने दो, विवेक ने दो विकेट हासिल किए।

loksabha election banner

राजवीर के अर्धशतक से हॉक क्लब जीता

वहीं, दूसरा मैच पीएपी के खेल मैदान हॉक क्रिकेट क्लब व राजा साहिब क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। राजा साहिब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में पांच विकेट पर 156 रन बनाए। हॉक क्लब की ओर से गगन ने एक, राजा ने दो विकेट, शरण ने एक विकेट हासिल लिया। हॉक क्लब की ओर से राजवीर ने 34 गेंदों में 59 रन, अनमोल ने 42 गेंदों में 48 रन, योगेश ने 8 गेंदों में 17 रन, नितिन ने 16 गेंदों में 31 रन हासिल किए। राजवीर को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

अर्व सलारिया ने जीते दो कांस्य पदक

जासं, जालंधरः मोहाली में पंजाब रोलर स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से करवाई गई पंजाब रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में सेंट जोसफ स्कूल ( लड़के) के खिलाड़ी अर्व सलारिया ने दो कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है। सलारिया ने टू लैप लिंक रेस में कांस्य पदक, वन लैप रिंक रेस में कांस्य पदक जीता।

यह भी पढ़ें - World Diabetes Day: आयु बढ़ने पर मोटापे और हाइपरटेंशन से बढ़ता है डायबिटीज का खतरा, पौष्टिक आहार और व्यायाम जरूरी

यह भी पढ़ें - Personality of Jalandhar: एडवेंचर स्पोर्ट्स और समाजसेवा है आलोक सोंधी का शौक, परिवार ने स्थापित किए KMV और दोआबा कालेज जैसे शिक्षण संस्थान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.