Move to Jagran APP

Jalandhar T-20 Cricket: टाइगर व आर्थोनोवा क्लब ने जीते मैच, यूनाइटेड क्लब भी बना विजेता

जालंधर के चिट्टी गांव के खेल मैदान में टाइगर क्रिकेट क्लब ने चिट्टी क्लब को 19 रन से हराया। दयानंद मॉडल स्कूल के खेल मैदान में इंडिया फ्रेंडस क्लब को आर्थोनोवा क्लब ने हरा दिया। हॉक क्लब और यूनाइटेड क्लब ने भी अपने मैच जीते।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 27 Jun 2021 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 05:53 PM (IST)
Jalandhar T-20 Cricket: टाइगर व आर्थोनोवा क्लब ने जीते मैच, यूनाइटेड क्लब भी बना विजेता
टी-20 मैच में टाइगर क्रिकेट क्लब ने चिट्टी क्लब को 19 रन से हराया। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। चिट्टी गांव के खेल मैदान में टाइगर क्रिकेट क्लब व चिट्टी क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। टाइगर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में 165 रन बनाए। गौतम ने 39 रन, विशाल ने 26 रन, राघव ने 24 रन, लक्ष्मीकांत ने 22, युसुफ ने 21 रनों का योगदान दिया। चिट्टी क्लब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी। टाइगर क्लब की ओर से लक्ष्मीकांत और जसू ने 3-3 और रोहित ने एक विकेट हासिल किया। लक्ष्मीकांत को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

loksabha election banner

वहीं, दूसरा मैच में आर्थोनोवा ने इंडिया फ्रेंडस क्लब को हराया। दयानंद मॉडल स्कूल के खेल मैदान में इंडिया फ्रेंडस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में 183 रन बनाए। आर्थोनोवा क्लब ने 184 रन बनाकर मैच जीत लिया। क्लब की ओर से साहिल, कबीर, सनी, अमित, हर्ष, जितेंद्र, रिकी ने शानदार बल्लेबाजी की। साहिल को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

मैंगी की शतकीय पारी से यूनाइटेड क्लब जीता

जासं, जालंधर। लेदर कांप्लेक्स के मैदान में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब व आरकेएम क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। यूनाइटेड क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 217 रन बनाए। मैंगी ने 50 गेंदों में 104 रन, संदीप  मैनी ने 18 गेंदों में 35 रन, जग्गा ने 8 गेंदों में 20 रन, नितिन ने 14 गेंदों में 14 रन, चांद ने 5 गेंदों में 10 रनों का योगदान दिया। आरकेएम क्लब की टीम ल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो 216 रन ही बना सकी। यूनाइटेड क्लब की ओर से संदीप, चांद ने 2-2 विकेट, मि्टू, सन्नी और पवन ने 1-1 विकेट हासिल किया। मैंगी को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

दूसरा मैच रायल स्टंप की खेल एकेमी में रेडबुल क्रिकेट क्लब व हॉक क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। रेडबुल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 100 रन बनाए। हॉक क्लब ने पांच विकेट खोकर 102 रन बनाकर मैच जीत लिया। सूरज ने 37 रन, अनमोल ने 22 रन, जतिन ने 16 रनों का योगदान दिया। हॉक क्लब की ओर से राजा ने तीन विकेट, तेजी ने दो विकेट हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.